घाटोल: सड़क पर लेटा युवक बीती रात चढ़ा बिजली के टावर पर, सप्लाई को कराना पड़ा बंद
Advertisement

घाटोल: सड़क पर लेटा युवक बीती रात चढ़ा बिजली के टावर पर, सप्लाई को कराना पड़ा बंद

Ghatol, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल में एक दिन पहले सड़क पर लेटा विक्षिप्त युवक बीती रात बिजली के टावर पर चढ़ गया और उत्पात मचाने लगा, जिसे लोगों ने विद्युत सप्लाई बंद करा कर नीचे उतारा.

घाटोल: सड़क पर लेटा युवक बीती रात चढ़ा बिजली के टावर पर, सप्लाई को कराना पड़ा बंद

Ghatol, Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में स्थित पोस्ट ऑफिस चौराहे के समीप लगी विद्युत डीपी के पोल पर रात 9 बजे एक विक्षिप्त युवक चढ़ गया और उत्पात मचाने लगा. वहां से गुजर रही एक बारात के कुछ लोगों ने देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया, तभी समझदार ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को कॉल कर विद्युत सप्लाई को बंद कराया. 

इस पूरी घटना की जानकारी घाटोल थाना पुलिस को दी गई, वही ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही इस विक्षिप्त युवक को विद्युत टावर से नीचे उतार दिया. करीब 15 मिनट तक विक्षिप्त युवक विद्युत पोल पर चढ़कर उत्पात मचा रहा था, यह युवक एक दिन पहले ही खमेरा कस्बे में भी सड़क पर रात को लेट गया था, तब लोगों ने उसको उठाकर साइड में रखा था.

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

बता दें कि एक दिन पहले खमेरा कस्बे की सड़क पर लेटा विक्षिप्त युवक बीती रात बिजली के टावर पर चढ़ गया और उत्पात मचाने लगा, जिसके चलते ग्रामीणों ने विद्युत विभाग को कॉल कर विद्युत सप्लाई को बंद करवा दिया और युवक को नीचे उतारा.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news