Banswara: वैन-जीप में हुई भिड़ंत, हादसे में वैन सवार युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208504

Banswara: वैन-जीप में हुई भिड़ंत, हादसे में वैन सवार युवक की हुई मौत

बांसवाड़ा शहर के नजदीक वैन और जीप में आमने- सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में वैन चालक की मौत हो गई. घटाना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

Banswara: वैन-जीप में हुई भिड़ंत, हादसे में वैन सवार युवक की हुई मौत

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के नजदीक वैन और जीप में आमने- सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में वैन चालक की मौत हो गई. घटाना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर थाने में रखवाया. 

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के उदयपुर मार्ग पर स्थित जानामेड़ी आश्रम के सामने वैन और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में मध्य प्रदेश के उज्जैन के नवाखेड़ा निवासी आकाश नाथ की मौत हो गई. 

हादसा इतना भीषण था कि वेन के आगे का हिस्सा पिचक गया. हादसे की सूचना के बाद मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची वह मृतक के शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर सदर थाने में रखवाया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी. वहीं, आज मृतक के परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. 

बता दें कि उज्जैन के नवाखेड़ा निवासी आकाश जिले में प्लास्टिक के टप ,बाल्टी बेचने का काम करता था. शाम को भी वो अपना व्यापार करने यहां आया था और जानामेडी पुल पर जो अंधा मोड़ है, वहां सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप से वैन को टक्कर मार दी, जिससे आकाश की मौत हो गई. इस अंध मोड़ पर कई बार हादसे हो चुके हैं और कई लोग घायल हो चुके हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है. 

रिपोर्टर - अजय ओझा

यह भी पढे़ंः राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news