बांसवाड़ा: रूठ कर पत्नी क्या गई पीहर, सदमे में पति ने खाया जहर, परिजन बोले-टेंशन में..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345405

बांसवाड़ा: रूठ कर पत्नी क्या गई पीहर, सदमे में पति ने खाया जहर, परिजन बोले-टेंशन में..

बेसुध अवस्था में युवक को परिजन चिकित्सालय लाए और भर्ती कराया, वहीं महात्मा गांधी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने देर रात दम तोड़ दिया.

सदमे में पति ने खाया जहर

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के फेफर गांव में जहर पीने से एक युवक की शुक्रवार देर रात को मौत हो गई. युवक उसकी पत्नी को लेकर डिप्रेशन में था. करीब तीन दिन पहले पत्नी उससे रूठकर पीहर चली गई थी. तब से वह गुमसुम घूम रहा था. परिवार ने उसे काफी समझाने की कोशिश भी की.

यह भी पढे़ं- Banswara: अनंत चतुर्दशी पर निकाला विशाल जुलूस, गणेश भक्तों की उमड़ी भीड़

इस बीच वह दो दिन तो सामान्य रहा, लेकिन बीती शाम युवक ने जहर पी गया. बेसुध अवस्था में युवक को परिजन चिकित्सालय लाए और भर्ती कराया, वहीं महात्मा गांधी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने देर रात दम तोड़ दिया. करीब चार साल पहले युवक का विवाह हुआ था. इसके बाद दोनों के रिश्तों के बावजूद कोई संतान नहीं हुई, इससे भी वह डिप्रेशन में रहता था. पुलिस ने बताया कि फेफर निवासी सुनील (20) पुत्र गौतम कटारा ने बीती शाम को जहर पी लिया था. 

परिवार उसे लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक युवक 10 वीं तक पढ़ा लिखा था. सुनील के चार भाई हैं, इनमें वह सबसे बड़ा था. माता-पिता भी उसके ही साथ रहते थे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Queen Elizabeth II Death: राजस्थान से रह चुका है महारानी का गहरा लगाव, हुआ था शाही स्वागत, झलक पाने को उमड़े थे लोग

पत्नी के मायके जानें से तनाव में रहता था पति, नहीं सह पाया बिछोह का दर्द, गमछे से बनाया मौत का फंदा

Trending news