घाटोल में नाराज बीवी ने खाया जहर, पति दिन रात पीता है शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240847

घाटोल में नाराज बीवी ने खाया जहर, पति दिन रात पीता है शराब

बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सेनावासा गांव में अपने पति से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया. गंभीर अवस्था में महिला को बांसवाड़ा के एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

घाटोल में नाराज बीवी ने खाया जहर, पति दिन रात पीता है शराब

Ghatol: बांसवाड़ा जिले में एक महिला ने अपने पति से परेशान होकर गुस्से में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में परिजन उसे चिकित्सालय लाए, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. पति से परेशान होकर इस महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सेनावासा गांव में अपने पति से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया. गंभीर अवस्था में महिला को बांसवाड़ा के एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर महिला का इलाज किया जा रहा है. 

बता दें कि सेनावासा गांव निवासी काली अपने पति अशोक से बहुत परेशान थी, उसका पति अशोक दिन रात शराब के नशे में धुत रहता था और घर पर झगड़ा करता था. इससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे वह गंभीर स्थिति में घर पर बेसुध मिली. 

वहीं, परिजनों उसे स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. अभी भी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी सदर थाना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news