बांसवाड़ा पुलिस ने किया गलत Tweet, ब्राम्हण समाज में भारी रोष, अब कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400838

बांसवाड़ा पुलिस ने किया गलत Tweet, ब्राम्हण समाज में भारी रोष, अब कार्रवाई की मांग

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की पुलिस के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर 16 अक्टूबर को किए गए ट्वीट मैं ब्राह्मण समाज के खिलाफ गलत टिप्पणी की गई, जिसके बाद इस ट्वीट पर पूरे प्रदेश में बवाल हुआ और बांसवाड़ा पुलिस के खिलाफ जमकर रोष व्यक्त हुआ. 

ब्राम्हण समाज में भारी रोष

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा पुलिस के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ किए गए गलत ट्वीट पर ब्राह्मण समाज में भारी रोष देखने को मिल रहा है. आज विप्र फाउंडेशन और ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की पुलिस के ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर 16 अक्टूबर को किए गए ट्वीट मैं ब्राह्मण समाज के खिलाफ गलत टिप्पणी की गई, जिसके बाद इस ट्वीट पर पूरे प्रदेश में बवाल हुआ और बांसवाड़ा पुलिस के खिलाफ जमकर रोष व्यक्त हुआ. बांसवाड़ा पुलिस पर ट्विटर हैंडल पर जमकर लोगों ने इस गलत ट्वीट का विरोध किया और जिम्मेदार पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग की. आज बांसवाड़ा जिला कलेक्ट्री में विप्र फाउंडेशन और ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जिम्मेदार पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया. 

ब्राह्मण समाज में कहा है कि एक ओर पुलिस सामाजिक सौहार्द बनाने का कार्य करती है पर बांसवाड़ा पुलिस के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में ब्राह्मण समाज के खिलाफ की गई. अशोभनीय टिप्पणी बहुत गलत है. इस टिप्पणी मामले में जो जिम्मेदार उच्चाधिकारी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए अगर सरकार ने इस ओर कार्रवाई नहीं की तो हम आंदोलन करेंगे. आपको बता दें कि 16 नवंबर 2022 के दिन बांसवाड़ा पुलिस के ट्विटर अकाउंट से वल्लथोन नारायण मैनन की जयंती पर ट्वीट किया गया था, जिसमें ब्राह्मण समाज पर गलत टिप्पणी की गई थी, जिसको लेकर ब्राह्मण समाज में खासा रोष देखने को मिला. 

कुछ ही देर बाद बांसवाड़ा पुलिस ने ट्विटर अकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया पर विरोध लगातार बढ़ता गया. इस बढ़ते विरोध को देखते हुए बांसवाड़ा एसपी ने एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया और उस पर विभागीय जांच का आदेश दिए. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ब्राह्मण समाज ने कहा है कि एक सिपाही को लाइन हाजिर करने से कुछ नहीं होगा. इस पर जो जिम्मेदार अधिकारी है उन पर कार्रवाई हो यह हमारी मांग है. हेमेंद्र पंड्या विप्र फाउंडेशन पदाधिकारी ने बताया कि बांसवाड़ा पुलिस के ट्विटर हैंडल से ब्राह्मण समाज के खिलाफ जो की गई टिप्पणी के विरोध में आज हमने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और जिम्मेदार पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news