प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी का बांसवाड़ा दौरा, इन मुद्दों पर की चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397393

प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी का बांसवाड़ा दौरा, इन मुद्दों पर की चर्चा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे. मंत्री का बांसवाड़ा पहुंचने पर कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

भंवर सिंह भाटी

Banswara: राजस्थान के ऊर्जा मंत्री और बांसवाड़ा के प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी अपने एक दिवसीय दौरे पर आज बांसवाड़ा पहुंचे. प्रभारी मंत्री भाटी ने आज कलेक्ट्री सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहें. मंत्री ने काम में लापरवाही पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी दिया.

यह भी पढे़ं- Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे. मंत्री का बांसवाड़ा पहुंचने पर कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहीं मंत्री भाटी ने आज कलेक्ट्री सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक में जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामणिया, अतिरिक्त जिला कलेक्टर नरेश बुनकर सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहें. बैठक में मंत्री ने विभाग द्वारा सभी अधिकारियों से सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के संबंध में जानकारी ली और उनके कार्यों की समीक्षा की. 

बैठक में कुछ विभाग के अधिकारियों की लापरवाही दिखाई दी, जिस पर मंत्री ने फटकार भी लगाई. मंत्री ने बैठक में कहा कि प्रदेश सरकार की जो महत्वपूर्ण योजनाएं हैं, उनको जन-जन तक पहुंचाना है. उन योजनाओं का लाभ हमें जनता को दिलाना है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार वागड़ क्षेत्र की जनता के लिए कई कार्यों की घोषणा की गई और कई योजनाएं शुरू की है. इनका पूरा लाभ जनता को मिले इसकी जिम्मेदारी आप सभी और अधिकारियों की और हमारी है और हमें यह काम जल्द से जल्द पूरा कर यहां के लोगों को प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाना है. बैठक चिकित्सा विभाग अधिकारियों को लापरवाही के कारण फटकार लगाई. वहीं डीएम ने जिले में हो रहे कार्यों के बारे में मंत्री को जानकारी दी.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: धनतेरस से पहले सस्ता हो गया सोना-चांदी, फटाफट उठा लें लाभ, जानिए कितना हुआ सस्ता ?

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Trending news