बांसवाड़ा: दो बाइकों की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410397

बांसवाड़ा: दो बाइकों की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत, तीन घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आबापुरा थाना क्षेत्र के सेमलिया गांव में देर शाम को दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक तेज रफ्तार से आ रही थी.

दो बाइकों की जोरदार टक्कर

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सेमलिया गांव में देर शाम को दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने तीनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया वहीं पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आबापुरा थाना क्षेत्र के सेमलिया गांव में देर शाम को दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक तेज रफ्तार से आ रही थी. भिड़ंत के बाद बाइक पर सवार चार युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया पर चिकित्सकों ने एक बाइक सवार युवक शंकर को मृत घोषित कर दिया.

साथ ही वहीं तीन जो गंभीर घायल हैं, उनका इलाज चिकित्सालय में किया जा रहा है. इस पूरी घटना की जानकारी आबापुरा थाना पुलिस को मिली. पुलिस रात को चिकित्सालय पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आज पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप देगी.

बता दें कि आबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने बताया है कि फोन के जरिए देर शाम को थाने में सूचना मिली थी कि सेमलिया गांव के समीप दो बाइक की भिड़ंत हो गई है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. वह तीन युवक गंभीर घायल है. इस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर उसके परिजनों को सूचना कर दी है. वहीं तीनों घायलों का इलाज चिकित्सालय में चल रहा है. थाने में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपेंगे.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news