5 दिन पहले ससुराल से पीहर आई थी विवाहिता, पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205238

5 दिन पहले ससुराल से पीहर आई थी विवाहिता, पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

5 दिन पहले ससुराल से पीहर आई थी विवाहिता

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में एक विवाहिता ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने घर के समीप खेत पर आम के बड़े पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना मृतक विवाहिता के परिजनों को लगी. वह मौके पर पहुंचे, वहीं कुशलगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को परिजनों की मदद से पेड़ से नीचे उतारा और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतका सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के सालून गांव में रहने वाली थी, वह अपने पिता के वहां 5 दिन पहले ही आई थी और इसने आत्महत्या कर ली. पुलिस इस आत्महत्या करने के कारणों की जांच में जुटी हुई है. वहीं बेटी की मौत से पिता भी सदमें में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें-प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने बीच चौराहे पर बनाया बंधक, लाठियों से पीट-पीटकर कर दी ऐसी हालत

उदय सिंह जांच अधिकारी कुशलगढ़ थाना ने बताया कि थाने में कॉल आया कि एक विवाहिता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है, जिस पर मौके पर पहुंचे. लस्सी पति राजेश का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में शव को रखवाया . शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वह आगे की कार्रवाई जारी है.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news