चिंतन शिविर के बाद बांसवाड़ा आएंगे सोनिया-राहुल, होंगे ये बड़े फैसले
Advertisement

चिंतन शिविर के बाद बांसवाड़ा आएंगे सोनिया-राहुल, होंगे ये बड़े फैसले

बांसवाड़ा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी. भाटी का  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

चिंतन शिविर के बाद बांसवाड़ा आएंगे सोनिया-राहुल

Banswara: बांसवाड़ा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी. भाटी का  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. सर्किट हाउस में मंत्री को स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया. वहीं उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर व बेणेश्वर धाम पर राहुल गांधी की सभा को लेकर भी चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें- मदरसों में 5वीं बोर्ड की फीस माफ करने के आदेश का विरोध, वासुदेव देवनानी ने गहलोत सरकार को दे डाली यह चेतावनी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री ने आज सर्किट हाउस में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इस दौरान मंत्री ने बेणेश्वर धाम में होने वाली राहुल गांधी और सोनिया गांधी के दौरे को लेकर भी चर्चा की. मंत्री ने सभी को कहा कि यह आयोजन शानदार होना चाहिए जिसके लिए हम सभी को मिलकर काम करना है. मंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी ने राजस्थान के उदयपुर को चिंतन शिविर के लिए चुना यह अहम बात है. इस शिविर में देश भर के कांग्रेस के वरिष्ठ 400 नेता भाग लेंगे. 

इस शिविर में कई प्रस्ताव भी पास किए जाएंगे और आगामी कार्ययोजना भी तैयार की जाएगी. कांग्रेस पार्टी का यह शिविर पहले भी होते रहे है और इस बार भी हो रहे है. वहीं बेणेश्वर धाम में राहुल गांधी और सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री का दौरा है. बेणेश्वर धाम में पुल का शिलान्यास का कार्यक्रम प्रस्तावित है. बांसवाडा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ के लाखों लोग उनके स्वागत के लिए आएंगे. जब भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी यहां पर पधारे है तो वागड़ की जनता ने उनका हमेशा से स्वागत किया है और इस बार भी करेंगे. इस दौरान मंत्री को कांग्रेस और अन्य लोगों ने ज्ञापन भी दिया और अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया.

यह भी पढ़ें- 108 एंबुलेंस में गूंजी किलकारी, प्रसूता ने एंबुलेंस में ही दिया स्वस्थ बालिका को जन्म

भंवर सिंह भाटी प्रभारी मंत्री ने बताया कि आज हमारे पार्टी के पदाधिकारी सर्किट हाउस पधारे, राहुल गांधी जी का जो प्रस्तावित कार्यक्रम है उस संबध में चर्चा हुई, जिले की समस्याओं के बारे में चर्चा हुई. उदयपुर में जो शिविर होने जा रहा है, उसमें पुरे देश भर के कांग्रेस के 400 वरिष्ठ पदाधिकारी इस शिविर में भाग लेंगे. 3 दिन पार्टी की रीति नीति पर विचार विमर्श किया जाएगा, बहुत सारे प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे. आगामी कार्ययोजना भी तैयार की जाएगी. बेणेश्वर धाम में युवा नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी व सीएम का दौरा है. बेणेश्वर धाम में पुल शिलान्यास कार्यक्रम प्रस्तावित है. बांसवाडा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ के लाखों लोग उनके स्वागत के लिए आएंगे. जब भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी यहां पर पधारे है तो वागड़ की जनता ने उनका हमेशा से स्वागत किया है और इस बार भी करेंगे. 
Report- Ajay Ojha

Trending news