गढ़ी: सुंदनी गांव में फटा चलती बस का टायर, पलट गई सवारियों से भरी बस, मची चीख-पुकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265683

गढ़ी: सुंदनी गांव में फटा चलती बस का टायर, पलट गई सवारियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के सुंदनी गांव में आज सुबह सवारियों से भरी बस का टायर फट गया, जिसके बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. बस में सवार 25 से अधिक सवारियां घायल हो गए.

गढ़ी: सुंदनी गांव में फटा चलती बस का टायर, पलट गई सवारियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

Garhi: बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर सवारियों से भरी एक बस का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित होकर बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 25 से अधिक लोग घायल हुए, जिन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. यह सभी बस पर सवार लोग मील से कार्य कर अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ.

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के सुंदनी गांव में आज सुबह सवारियों से भरी बस का टायर फट गया, जिसके बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. बस में सवार 25 से अधिक सवारियां घायल हो गए. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकाल कर सड़क पर लाए. वहीं, इस पूरा हादसे की सूचना लोहारिया थाना पुलिस को दी, मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को निजी संसाधनों से और 108 एंबुलेंस से महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया जहां पर उनका इलाज जारी है. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही डीएम प्रकाश चंद्र शर्मा और एसपी राजेश कुमार मीणा भी चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के स्वास्थ के बारे में जानकारी ली. 

आपको बता दें कि यह बस लोधा गांव के मयूर मिल से नाइट शिफ्ट के लेबर को लेकर आ रही थी, तभी टायर फटने से यह हादसा हुआ. गनीमत यह रही कि यह बस जिस खाई में गिरी वहा विशाल पेड़ पर अटक गई नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news