Baran News: अंता पुलिस ने इंदौर से पकड़ा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी, लंबे समय से था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612406

Baran News: अंता पुलिस ने इंदौर से पकड़ा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी, लंबे समय से था फरार

राजस्थान में बारां के अंता में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में 2021 से फरार चल रहे अपराधी को अंता पुलिस ने इंदौर से धर दबोचा है. गिरफ्तार आरोपी बारां पुलिस विभाग में टॉप टेन में शामिल था.

Baran News: अंता पुलिस ने इंदौर से पकड़ा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी, लंबे समय से था फरार

Anta, Baran News: बारां के अंता में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में 2021 से फरार चल रहे अपराधी को अंता पुलिस ने इंदौर से धर दबोचा है. गिरफ्तार आरोपी बारां पुलिस विभाग में टॉप टेन में शामिल था. ऐसे में अंता पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. अंता पुलिस दो साल से इस फरार आरोपी की तलाश कर रही थी.

अंता थानाधिकारी राम लक्ष्मण ने बताया कि 2021 में नाबालिग के साथ जगदीश मेहरा ने बहला फुसला कर दुष्कर्म किया था, जिसके बाद पुलिस ने एक महीने बाद नाबालिग को तो दस्तयाब कर लिया था, लेकिन आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. अंता थाना की गठित टीम द्वारा इंदौर से गिरफ्तार किया है. जिसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान मौसम विभाग का अलर्ट जारी, इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले

इनकी रही भूमिका
इस दौरान अंता थानाधिकारी राम लक्ष्मण, एएसआई भगवान सिंह, कॉन्स्टेबल कृष्ण कुमार की अहम भूमिका रही.

क्या है पूरा माजरा
दरअसल, 6 फरवरी 2021 को मजदूरी कर रही एक 15 वर्षीय बालिका अंता में आई थी. यहां पर जगदीश मेहरा उसे बहला- फुसलाकर फरार कर ले गया. इसके बाद 15 मार्च 2021 को बच्ची को अंता पुलिस ने दस्तयाब कर लिया, लेकिन बालिका के साथ में दुष्कर्म करने वाला आरोपी तब से ही फरार चल रहा था. इसे लेकर पुलिस विभाग काफी सजग रहा आरोपी को इंदौर में डिटेन किया गया, जिसके बाद में बुधवार को इंदौर से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News Live : प्रतापसिंह खाचरियावास ने दिव्या मदेरणा का किया समर्थन, दिल्ली एम्स पहुंचे किरोड़ीलाल मीणा, लाइव न्यूज

पेशे से ड्राइवर है आरोपी
आरोपी जगदीश मेहरा पेशे से ड्राइवर था और फरारी के दौरान देश में विभिन्न जगह पर ड्राइवरी करके अपना कार्य कर रहा था. वर्तमान में यह इंदौर में था, जहां पर इसको अंता पुलिस ने पकड़ लिया.

 

Trending news