Baran News: चाकू की नोक पर विक्षिप्त महिला के साथ ज्यादती, मांगरोल थाने पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1837550

Baran News: चाकू की नोक पर विक्षिप्त महिला के साथ ज्यादती, मांगरोल थाने पर प्रदर्शन

Baran News: बारां के मांगरोल थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ ज्यादती की खबर के बाद गुस्साए ग्रामीण मंगोल थाने पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया है. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है.

 

Baran News: चाकू की नोक पर विक्षिप्त महिला के साथ ज्यादती, मांगरोल थाने पर प्रदर्शन

Baran News: बारां के मांगरोल थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ चाकू की नोक पर ज्यादती का केस दर्ज हुआ है.लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को देर शाम डिटेन किया है. इधर,पीड़िता का मेडिकल कराने और घटना से आक्रोशित लोगों ने देर रात मांगरोल थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया.

मांगरोल थाना क्षेत्र के एक स्थान पर खड़ी मानसिक रूप से कमजोर महिला को एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया, और उसके साथ ज्यादती कर दी.इस दौरान पकड़े जाने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस पर आरोपी मौके से फरार हो गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया. उधर, इस घटना से आक्रोशित बड़ी संख्या में लोग मांगरोल थाने पहुंच गए और पीड़िता का मेडिकल कराने की मांग करने लगे.

मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ ज्यादती के मामले की जानकारी मिलने पर भीड़ थाने के सामने इकट्ठा हो गई. यह लोग पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करने लगी. इस दौरान आक्रोशितलोगों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस पर पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लोगों से समझाइश कर शांत किया.

लोगों का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने मेडिकल नहीं करवाया. यह लोग रात को ही पीड़िता का मेडिकल कराने की मांग करने लगे. इस पर पुलिस रात को पीड़िता को लेकर बारां रवाना हुई. अंजली सिंह हाड़ा डीएसपी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि परिवार की एक महिला के साथ एक आरोपी ने ज्यादती की है. पुलिस ने आरोपी को.डिटेन किया है, मामले की जांच की जा रही है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए बारां जिला चिकित्सालय मे ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- Bhilwara : बेटे-बहू से कहा- मां का ध्यान रखना और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, सदमे में परिवार

 

Trending news