किशनगंज: भाजपा के पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने पुलिस थाने का किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483689

किशनगंज: भाजपा के पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने पुलिस थाने का किया घेराव

भाजपा पदाधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया. 

किशनगंज: भाजपा के पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने पुलिस थाने का किया घेराव

Kishanganj, Baran News: बारां के कस्बाथाना के पुलिस थाने का सोमवार को भाजपा पदाधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया और पुलिस पर राजनीतिक दबाव के चलते लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज कराने का आरोप लगाया. 

भाजपा जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश सिकरवार के नेतृत्व मे जिले के भाजपा पदाधिकारियों ने ग्रामीणों के साथ कस्बे के पुलिस थाने के बाहर एकत्रित होकर पुलिस प्रशासन व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए झूठे मुकदमे दर्ज करवाने का आरोप लगाया. दो दिन पहले देवरी कस्बे में हुई घटना का विरोध दर्ज करवाया गया. इस दौरान सैकड़ों पुलिसकर्मी भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए मौजूद है. कस्बे के साथ-साथ शाहबाद व केलवाड़ा के थाना प्रभारी मय जाप्ता के मौजूद रहे. 

पूरा मामला देवरी कस्बे का है, जहां दो दिन पहले एक मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद दर्ज मुकदमे को लेकर विवाद बढ़ गया. दो दिन पहले देवरी कस्बे के विनोद गुप्ता अपनी कार से जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे मंगल सिंह विनोद की गाड़ी से टकरा गया. इस बात पर दोनों में विवाद हो गया और बाद में एक-दूसरे से मारपीट कर दी थी.  

इसके बाद विनोद गुप्ता ने मंगल सिंह सहित करीब चार पांच लोगों के खिलाफ मारपीट और चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया गया. इसी बात पर ग्रामीणों ने रोष जताया और थाने का घेराव पर विरोध प्रदर्शन किया. मंगल सिंह ने भी सोमवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया. 

थाने के सामने एकत्रित लोगों ने घेराव कर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में भाजपा जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा बारां, शहर अध्यक्ष महावीर नामा, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश सिंह सिकरवार, जिला उपाध्यक्ष गोविंद, बृजपाल सिंह सिकरवार ,अरविंद शर्मा, रामजीलाल मेहता सहित देवरी कस्बे के सैकड़ों लोगों मौजूद रहे. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news