Rajasthan Crime: 2 मासूमों की मां ने मजबूरी में उठाया ये 'खौफनाक' कदम, जरा भी नहीं आया तरस, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2437713

Rajasthan Crime: 2 मासूमों की मां ने मजबूरी में उठाया ये 'खौफनाक' कदम, जरा भी नहीं आया तरस, जानिए मामला

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के ओबरी में एक विवाहिता ने अपने पीहर में आत्महत्या कर ली. वहीं, मृतका के पीहर पक्ष ने उसके पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के सागवाडा के ओबरी थाना क्षेत्र के ओबरी फला नाडा गांव में एक महिला ने अपने पीहर में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. इधर अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पीहर पक्ष ने मृतका के पति पर रुपयों की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगाए है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महिपाल आए दिन माया से करता था मारपीट
डूंगरपुर जिले की ओबरी थानाधिकारी मीणा ने बताया कि ओबरी फला नाडा निवासी नाथू डिंडोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी बेटी माया की शादी 6 साल पहले मेवाड़ा निवासी महिपाल पारगी से करवाई थी. उसके दो बच्चे है. महिपाल आए दिन उसकी बेटी माया से मारपीट करता था और रुपयों के लिए परेशान करता था, जिसके चलते वह अपने बच्चो के साथ पीहर में रह रही थी. 

2 बच्चों के सिर से उठा मां का साया
पिता नाथू डिंडोर ने आरोप लगाया कि कल महिपाल का फोन आया था और उसने मेरी बेटी को आत्महत्या करने के लिए उकसाया, जिसके चलते माया ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. वहीं, तबियत बिगड़ने पर उसे ओबरी अस्पताल ले गए और वहा से रेफर करने पर डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, आज उपचार के दौरान माया की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर माया की मौत के बाद उसके दो बच्चों के सिर से माँ का साया उठ गया है. 

ये भी पढ़ें- टिकट काउंटर छुट्टे के लिए नहीं करनी पड़ेगी किच-किच! अब मिलेगी UPI पेमेंट की सुविधा 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news