बाड़मेर: 67 वें जिला स्तरीयबॉलीबाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ, 36 टीमें लेंगी हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866766

बाड़मेर: 67 वें जिला स्तरीयबॉलीबाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ, 36 टीमें लेंगी हिस्सा

Barmer News: बाड़मेर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भिंयाड़ में 67 वें जिला स्तरीय 14 वर्षीय छात्र-छात्रा बॉलीबाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया. आज भी सरकार युवाओ के साथ साथ बुजर्गो को भी ओलम्पिक खेलो के माध्यम से खेलने का आयोजन रख रही हैं.

Barmer News

 Barmer News: बाड़मेर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भिंयाड़ में 67 वें जिला स्तरीय 14 वर्षीय छात्र-छात्रा बॉलीबाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में महेंद्र चौधरी जिला प्रमुख बाड़मेर एवं अध्यक्ष के रूप में महेंद्र कुमार जाणी प्रधान शिव और विशिष्ट अतिथि के रूप में भामाशाह नवल किशोर गोदारा व अतिथि तनेराज सिंह सरपंच भिंयाड़ मौजूद रहे.

इस मौके पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्थान प्रधान चूनाराम प्रजापत ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. प्रजापत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 36 टीमें भाग ले रही हैं. जिसमें से 24 छात्र वर्ग व 12 छात्रा वर्ग की टीमे बॉलीबॉल खेलकूद में भाग ले रही हैं. 

बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की खेल शरीक जीवन का हिस्सा हमारे पूर्वज भी खेलो को खेला करते थे. और आज भी सरकार युवाओ के साथ साथ बुजर्गो को भी ओलम्पिक खेलो के माध्यम से खेलने का आयोजन रख रही हैं.

 शिव ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने अनुशासन और नियमित अभ्यास से सफलता प्राप्त करने की बात कही हैं. साथ ही निर्णायक मंडल से निष्पक्ष एवं बेहतरीन निर्णय लेने की सलाह दी. इस मौके पर अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हाकम सिंह गोयल, नीम्बाराम जांगिड़, मूलाराम राव, हीरालाल जैन, भूराराम गोदारा पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि, अनिल जांगिड़, तन सिंह कोटड़िया, छगन बोराना, जालम सिंह गोदारा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे.कार्यक्रम का मंच संचालन वरिष्ठ अध्यापक दमाराम गोदारा ने किया.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

 

Trending news