Bundi News: बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में गया युवक नदी में नहाते समय बहा, अभी तक नहीं मिला...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418040

Bundi News: बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में गया युवक नदी में नहाते समय बहा, अभी तक नहीं मिला...

Bundi latest News: बूंदी जिले में तालेड़ा थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में गुरुवार दोपहर में बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में गए एक युवक का मांगली नदी में नहाते समय पैर फिसलने से तेज बहाव में बह गया.

Bundi News

Bundi latest News: राजस्थान के बूंदी जिले में तालेड़ा थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में गुरुवार दोपहर में बुजुर्ग महिला के अंतिम संस्कार में गए एक युवक का मांगली नदी में नहाते समय पैर फिसलने से तेज बहाव में बह गया. सूचना मिलते ही तालेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं तलाशी अभियान शुरू किया गया. 

 

देर रात तक तलाश करने पर भी सफलता नहीं मिली पाई. शुक्रवार को सुबह पुलिस एवं एनडीआरएफ की टीम द्वारा दोबारा तलाश किया गया. पुलिस ने बताया कि लालपुरा निवासी रामलाल मीणा के गांव की बीमार बुजुर्ग महिला रामप्यारी की मृत्यु हो जाने पर दाह संस्कार में सामिल होकर मांगली नदी किनारे नाहने गया हुआ था. 

 

पैर फिसलने से नदी में गिर गया. तेज बहाव होने के कारण बह गया. साथ में नदी पर नहा रहे लोगों ने बचाने का खूब प्रयास किया. नदी का बहाव तेज होने के कारण सफलता नहीं मिल पाईं. घटना की सूचना ग्रामीणों ने तालेड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर तालेड़ा पुलिस गुरुवार को घटनास्थल पर नदी किनारे पहुंची. 

 

मौके पर एनडीआरएफ टीम के साथ तलाशी अभियान शुरू की. रात में अंधेरा अधिक होने और तेज बहाव होने के कारण तलाशी कार्य देर रात को बंद करना पड़ा. तालेड़ा थाना सहायक निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामलाल मीणा दाह संस्कार के बाद नहाने के दौरान पैर फिसलने से तेज बहाव में बह गया.

 

 

गुरुवार रात्रि तक तलाश जारी रखी अंधेरा व तेज बहाव होने के कारण सफलता नहीं मिल पाई. शुक्रवार को सुबह से ही नदी में बहे सत्यनारायण मीणा की तलाशी अभियान एनडीआरएफ की टीम के साथ शुरू किया गया. दोपहर तक युवक का कोई पता नहीं लग पाया. 

 

बरसात अधिक होने के कारण मांगली नदी में तेज बहाव जारी है. दोपहर तक दूसरे दिन भी एनडीआरफ की टीम द्वारा युवक को तलाश जारी रखे हुए हैं, परन्तु मांगली नदी में तेज बहाव होने के कारण सफलता नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी का जोधपुर दौरा, सर्किट हाउस में युवाओं...

Trending news