बाड़मेर: शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, इसके बाद उठाय ये गलत कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1716151

बाड़मेर: शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, इसके बाद उठाय ये गलत कदम

बाड़मेर न्यूज: शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. पूरे मामले की जांच पुलिस टीम की ओर से की जा रही है.

बाड़मेर: शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, इसके बाद उठाय ये गलत कदम

Chohtan, Barmer: बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना क्षेत्र में पति ने शादी के 10 दिन बाद ही घर मे सो रही पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद ने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पति को टांके से बाहर निकालकर सेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से उसे सांचौर रेफर कर दिया लेकिन हालत नाजुक बनी होने के कारण सांचौर से परिजन उसको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार धनाऊ थाना क्षेत्र के पुंजासर गांव निवासी सलीम पुत्र सैफल खान ने 10 दिन पहले ही बिहार निवासी 26 वर्षीय युवती शबाना खातून शादी की थी. 7 दिन से वह अपने पूजासर स्थित घर में दोनों ही रह रहे थे. बीती रात पति सलीम ने घर में सो रही पत्नी शबाना खातून को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया.

आत्महत्या का किया प्रयास

उसके बाद सुबह पड़ोसियों के पास जाकर पत्नी को मारने की पूरी घटना बताई और वापस घर आकर बैठ गया. थोड़ी देर बाद पड़ोसी उसके घर पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी तो डर के मारे पति सलीम घर के पास बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन लोगों ने तुरंत उसे बाहर निकाल कर सेड़वा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां से सांचोर रेफर कर दिया और हालत गंभीर बनी होने के कारण सांचोर से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

 घटना की जानकारी के बाद धनाऊ थाना पुलिस व चौहटन सीईओ धर्मेंद्र डूकिया मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को कब्जे में लेकर मेडिकल को बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया. फिलहाल धनाऊ थाना पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सलीम व शबाना की 10 दिन पहले गुजरात के एक एजेंट के मार्फत शादी हुई थी. बीते छह 7 दिन से वह अपने घर में ही रह रहे थे लेकिन सलीम ने किस कारण अपनी पत्नी शबाना को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news