Rajasthan Crime: बंधक बनाकर प्रेमी की पिटाई, फिर पिलाया पेशाब, मन नहीं भरा तो उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2360691

Rajasthan Crime: बंधक बनाकर प्रेमी की पिटाई, फिर पिलाया पेशाब, मन नहीं भरा तो उठाया ये खौफनाक कदम

Balotra News: राजस्थान के बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में 27 जुलाई की रात्रि को प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर घर बुलाया. इस दौरान लड़की के परिजनों ने लड़के को बंधक बनाकर उससे मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. 

Barmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बालोतरा जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों प्रेमिका द्वारा अपने प्रेमी को घर बुलाकर परिजनों के साथ मिलकर बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमिका सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

प्रेमिका ने रात को बुलाया अपने घर
सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि 27 जुलाई की रात्रि को सड़ा झुंड गांव में एक युवक को घर में बंधक बनाकर रात भर मारपीट कर हत्या करने के मामले की सूचना मिली थी, जिस पर बालोतरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सिवाना डीएसपी,बायतु डीएसपी, बालोतरा पुलिस की डीएसटी जोधपुर से एमओबी टीम मौके पर पहुंची थी, लेकिन उससे पहले ही आरोपियों ने शव को पिकअप गाड़ी में डालकर सिणधरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फेंक कर फरार हो गए थे. इस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर पुलिस में आरोपी प्रेमिका व उसके माता-पिता सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है, जहां पुलिस आरोपियां से गहन पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

प्रेमी को बंधक बनाकर रात भर की मारपीट
प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि युवक मगाराम पुत्र हनुमान राम की प्रेमिका जेठी ने फोन कर रात्रि में अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसके परिजनों व पड़ोसियों ने घर में बंधक बनाकर रात भर उसके साथ पेशाब पिलाकर मारपीट की. वहीं, हत्या के बाद साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को पिकअप गाड़ी में डालकर सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फेंक कर फरार हो गए थे. फिलहाल, पुलिस की अलग-अलग टीमें इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें-Weather Update: राजस्थान में मानसून की आंख मिचौली! 19 जिलों के लिए बारिश का अलर्ट

Trending news