Barmer News: जेठानी ने देवरानी के नवजात को पिलाया जहर, सोशल मीडिया पर Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261068

Barmer News: जेठानी ने देवरानी के नवजात को पिलाया जहर, सोशल मीडिया पर Video वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के भादरेश गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में एक नवजात बच्चा सो रहा है. इस दौरान एक महिला गोदी में बच्चा लिए हुए आती है और सो रहे नवजात को नोजल से कुछ पिलाकर वापस चली जाती है. इसके बाद बच्चा रोने लग जाता है.

viral video

Barmer News: बाड़मेर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बड़े भाई की पत्नी छोटे भाई के बच्चों को जहर दे रही है हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की ज़ी राजस्थान पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के भादरेश गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में एक नवजात बच्चा सो रहा है. इस दौरान एक महिला गोदी में बच्चा लिए हुए आती है और सो रहे नवजात को नोजल से कुछ पिलाकर वापस चली जाती है. इसके बाद बच्चा रोने लग जाता है.

बताया जा रहा है कि छोटे भाई के दो बच्चों की पहले भी अचानक की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई की पत्नी पर शक था, इसलिए वह अपने बच्चों को कभी अकेला नहीं छोड़ती थी. जब वह नहाने गई तो मोबाइल फोन को छुपा कर वीडियो ऑन करके गई उसके बाद यह पूरा घटनाक्रम वीडियो में कैद हो गया. 

बताया जा रहा है कि मासूम का जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस ने अपने सोशल मीडिया X हैंडल पर पोस्ट कर बताया उक्त वीडियो भादरेश निवासी मुकेश कुमार प्रजापत के बेटे का बताया जा रहा है, जिस पर मुकेश प्रजापत से मोबाइल से बात की गई तो उसने अपने बेटे के साथ इस प्रकार की कोई घटना होने से इनकार कर दिया. अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 

वहीं थानाधिकारी पुलिस थाना ग्रामीण द्वारा बच्चों के पिता व दादा से भी घर जाकर उक्त घटना के बारे में विस्तृत अनुसंधान किया गया तो परिजनों ने इस प्रकार की कोई घटना नहीं होने की जानकारी दी गई है.

ये भी देखे

Trending news