Barmer News: महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप प्रेमी ने की मारपीट, अश्लील फोटो किए वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401205

Barmer News: महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप प्रेमी ने की मारपीट, अश्लील फोटो किए वायरल

Baytoo, Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बालोतरा जिले में लव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला के साथ उसके प्रेमी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए नग्न कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है.

Barmer News

Baytoo, Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बालोतरा जिले में लव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला के साथ उसके प्रेमी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए नग्न कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. उसके बाद नग्न अवस्था मे मारपीट किये हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. 

पीड़िता को नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया है. घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः गाय के साथ दरिंदगी पर हंगामा, जन्माष्टमी पर भी लोगों में भारी दिखा भारी आक्रोश

पीड़िता ने अपने प्रेमी और उसके घरवालों पर मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र के रतेऊ गांव की है. पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी व उसके परिवार वाले रुपए की डिमांड कर रहे हैं. पैसे नहीं देने पर इस तरह घटना को अंजाम दिया है. 

पीड़िता का कहना है कि ससुराल में मेरी पत्नी, ननद और ससुरालवालों ने बीती रात को मारपीट की. ससुराल वाले कह रहे है कि पेट में जो बच्चा हमें नहीं चाहिए. मेरे साथ बेरहमी से अर्द्धनग्न हालात में मारपीट की. बाल खींचकर मारपीट की. इसके बाद अर्द्धनग्न हालात में पूनियों का तला स्कूल के पास फेंककर चल गए.

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: भीलवाड़ा में गोवंश के साथ दरिंदगी, हिंदू संगठनों में फैल आक्रोश

लिव-इन-रिलेशनशिप प्रेमी ने भाई को फोन करके बोला कि तेरी बहन यहां पर पड़ी ले जाना. मुझे और मेरे भाई को मारने की धमकियां भी दी. पीड़िता का फिलहाल जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके हाथ और पैर फैक्चर है. 

डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छ बजे हमें सूचना मिली थी. महिला के साथ मारपीट हुई है. गिड़ा थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुचीं, वहां पर पीड़िता के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं उसके पति अन्नाराम सहित मारपीट में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है. मारपीट बाड़मेर जिले के शिव थानान्तर्गत रामदेरिया में मारपीट हुई है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news