बाड़मेर- विधायक मेवाराम जैन का भाजपा पर पलटवार कहा- अतिक्रमण कार्रवाई रोक रही है बीजेपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1771893

बाड़मेर- विधायक मेवाराम जैन का भाजपा पर पलटवार कहा- अतिक्रमण कार्रवाई रोक रही है बीजेपी

Barmer News: बाड़मेर शहर में लगातार भाजपा द्वारा विधायक मेवाराम जैन पर भू- माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप बीजेपी लगा रही है. इसी आरोप के खिलाफ  शनिवार को विधायक ने प्रेस वार्ता कर पलटवार किया है. 

 MLA Mevaram Jain

Barmer News: बाड़मेर शहर में लगातार भाजपा द्वारा विधायक मेवाराम जैन पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाने के बाद विधायक मेवाराम जैन ने शनिवार को अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर भाजपा पर पलटवार किया. इस प्रेस वार्ता में विधायक ने कहा कि नगर परिषदऔर जिला प्रशासन लगातार भू- माफियाओं के खिलाफ कार्वाई कर अतिक्रमण रोक रहा है.

ये भी पढ़े: दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पर भाजपा के लोग कहते हैं कि विधायक गरीब लोगों के घर तोड़ रहे है. लेकिन जिस तरीके से बाड़मेर शहर के आसपास भू माफिया लगातार सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण कर बेच रहे हैं उनके खिलाफ अब जिला प्रशासन सख्त कानूनी कार्रवाई करेगा.

 फर्जी पट्टे बनवा लिए 

आगे विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि भू- माफियाओं ने स्टेडियम पार्क. श्मशान घाट .पहाड़ सहित शहर के आसपास की सभी सरकारी जमीनों पर कब्जा कर कूट रचित दस्तावेजों से फर्जी पट्टे बनवा लिए हैं. जिनको भी नगर परिषदके जरिए लगातार निरस्त किया जा रहा है. उनके खिलाफ पुलिस को भी कानूनी कार्रवाई करने के लिए लिखा गया है. आगे भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप अतिक्रमण हटाने का अभियान जारी रहेगा और इन भू माफियाओं से सरकारी जमीन को मुक्त करवाया जाएगा.

आमजन से की अपील 

इसके साथ ही विधायक मेवाराम जैन ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि, पिछले कुछ दिनों से लगातार मूर्ति लगाने का ट्रेंड चल रहा है, मैं आमजन से अपील कर रहा हूं कि देवी देवताओं की मूर्ति विवाद करके नहीं लगाई जाए. सभी लोगों के सहयोग से शांतिपूर्वक मंदिर निर्माण होने के बाद ही वह मूर्ति लगे. विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि अभी चुनाव नजदीक है इसलिए भाजपा के लोग लगातार मेरे खिलाफ झूठा और भ्रामक भू माफियाओं को संरक्षण देने का दुष्प्रचार कर रहे हैं. ये आप पर निर्भर है आप विश्वास करते है कि नहीं.

यह भी पढ़ेंः कोटा में दोस्त ने दिया धोखा, चाकू की नोक पर दोस्ती को किया शर्मसार,अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दरिंदगी

Trending news