Barmer News: जिगर के 4 टुकड़ों को लेकर पानी की टंकी में कूदी महिला, चारों मर गए पर बच गई उनकी मां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275283

Barmer News: जिगर के 4 टुकड़ों को लेकर पानी की टंकी में कूदी महिला, चारों मर गए पर बच गई उनकी मां

Barmer latest News: बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र में एक मां 4 मासूम बच्चों के साथ पानी से भरे टांके में कूद गई. हादसे में चार बच्चों की टांके में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मासूम बच्चों की मां बच गई जिसको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया जा रहा है. 

barmer news

Barmer latest News: राजस्थान में बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र में एक मां 4 मासूम बच्चों के साथ पानी से भरे टांके में कूद गई. हादसे में चार बच्चों की टांके में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मासूम बच्चों की मां बच गई जिसको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया जा रहा है. जानकारी के अनुसार रीको थाना क्षेत्र के धन्ने का तला शिवकर गांव निवासी पुरखाराम मजदूरी पर गया हुआ था. पीछे घर पर पत्नी व 4 बच्चे अकेले थे. 

पत्नी चार बच्चों को लेकर घर के पास बने पानी के टांके में कूद गई. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे और चारों ही बच्चों व मां को बाहर निकाला गया. इसके बाद मां तो बच गई. लेकिन चार बच्चों की पानी के टांके में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई और जिला अस्पताल में चारों चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने मां को भी बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. 

जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पारी को थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं सदर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंचकर चारों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मासूम बच्चों की मौत के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा भी जिला अस्पताल मोर्चरी पहुंचे. जहां पर पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली और उसके बाद पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Deedwana: भीषण गर्मी में पेयजल समस्या को लेकर स्टेट हाईवे पर महिलाओं ने लगाय जाम

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि एक मां द्वारा चार बच्चों के साथ पानी के टांके में कूदने की सूचना मिली थी. चार बच्चों की मौत हो गई है. वहीं इस पूरी घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मृतक बच्चों में दो बेटियां मंजू 11 साल, संजू 9 साल व दो बेटे कृष्ण 7 साल व दिनेश 5 वर्ष के हैं. 35 वर्षीय मां हेमी देवी पत्नी पुरखाराम का ईलाज चल रहा है.

Trending news