Deedwana News: भीषण गर्मी में मकराना में पेयजल समस्या से लोग परेशान, स्टेट हाईवे पर महिलाओं ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275080

Deedwana News: भीषण गर्मी में मकराना में पेयजल समस्या से लोग परेशान, स्टेट हाईवे पर महिलाओं ने लगाया जाम

Deedwana News: डीडवाना में मकराना नगर परिषद के वार्ड संख्या 6 व 7 की महिलाओं ने रविवार को झालरा तालाब के पास स्टेट हाईवे 2बी पर पेयजल समस्या को लेकर जाम लगा दिया. आपको बता दें कि मकराना में पेयजल समस्या ने भीषण गर्मी के चलते विकराल रूप ले रखा है और नियमित रूप से पेयजल की सप्लाई नहीं मिल रही है. 

deedwana news

Deedwana News: राजस्थान के डीडवाना में मकराना नगर परिषद के वार्ड संख्या 6 व 7 की महिलाओं ने रविवार को झालरा तालाब के पास स्टेट हाईवे 2बी पर पेयजल समस्या को लेकर जाम लगा दिया. आपको बता दें कि मकराना में पेयजल समस्या ने भीषण गर्मी के चलते विकराल रूप ले रखा है और नियमित रूप से पेयजल की सप्लाई नहीं मिल रही है. 

जिसके चलते नगर परिषद के वार्ड संख्या 6 व 7 की महिलाएं रविवार को जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता कार्यालय पहुंची. जहां पर उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया. इसके बाद गुस्से से आकर्षित हुई महिलाएं स्टेट हाईवे 2बी पर पहुंची. जहां पर झालरा तालाब के पास मानव श्रृंखला बनाकर जाम लगा दिया. 

करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा. जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. पुलिस को सूचना मिलने पर मकराना थाना के एएसआई अय्युब खां मय पुलिस जाप्ता के मौके पर पहुंचे और उन्होंने आकर्षित महिलाओं से समझाईश का प्रयास किया. लेकिन काफी देर तक महिलाएं नहीं मानी. इसके बाद उन्होंने महिलाओं से पेयजल समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए साइकिल से 18 राज्यों का सफर

जिसके बाद महिलाओं ने जाम को हटाया, तब जाकर स्टेट हाईवे पर आवागमन शुरू हो पाया. महिलाओं ने बताया कि स्थानीय पार्षद सहित अन्य जनप्रतिनिधियों को पेयजल समस्या को लेकर अवगत करवाया गया. साथ ही जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी कई बार अवगत करवाया गया, लेकिन समस्या का समाधान होने की बजाय उल्टा समस्या ज्यादा बढ़ रही है. जिसके चलते उन्होंने जाम लगाने का फैसला लिया है.

Trending news