Barmer News: बंद कमरे में युवक ने उठाया बड़ा कदम, सब देख हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005269

Barmer News: बंद कमरे में युवक ने उठाया बड़ा कदम, सब देख हैरान

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एक 28 साल युवक ने बंद कमरे में एक बड़ा कदम उठाया. जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. 

Barmer News: बंद कमरे में युवक ने उठाया बड़ा कदम, सब देख हैरान

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र में बीती रात एक 28 वर्ष युवक ने बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस व sc-st सीओ अरविंद कुमार जांगिड़ मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटनास्थल का मौका मुआयना कर परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. 

जानकारी के अनुसार, सीओ अरविंद कुमार जांगिड़ ने बताया कि सुबह सूचना मिली सदर थाने के पास शिवनगर इलाके में बंद कमरे में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाया है, जिसके बाद मौके पर आकर देखा तो युवक का शव फंदे से लटक रहा था. युवक की शिनाख्त थुम्बली निवासी मोहनलाल पुत्र विन्जाराम के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: मरूधरा में बनी घने कोहरे की स्थिति, तापमान में अधिक गिरावट से सर्दी का सितम जारी

बताया जा रहा है कि मोहनलाल व उसके रिश्तेदार के बीच इसी प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था और कल सामाजिक स्तर पर इसकी पंचायती भी हुई थी. रात को मोहनलाल ने प्लॉट में बने कमरे में सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब युवक मोहनलाल ने कॉल नहीं उठाया तो कमरे पर आकर देखा तो कमरे का दरवाजा बंद था और खिड़की से कमरे के अंदर देखा तो शव पंखे से लटक रहा था. 

सीओ अरविंद कुमार जांगिड़ ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन सुसाइड नोट में भूखंड विवाद की बात सामने आई है तो युवक ने आत्महत्या की है या फिर इसकी हत्या हुई है. इस मामले को लेकर पुलिस जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा. वहीं, परिजनों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव का अंतिम संस्कार करवाने के लिए परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: नवीन निकला सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का धोखेबाज दोस्त! पर आखिरी वक्त में क्यों पीछे हटे कदम

Trending news