राजस्थान सरकार के बजट पर नरपतराज के बोल, कहा- सर्वस्पर्शी है,सूर्योदय से दूर होगा बिजली संकट
Advertisement

राजस्थान सरकार के बजट पर नरपतराज के बोल, कहा- सर्वस्पर्शी है,सूर्योदय से दूर होगा बिजली संकट

Rajasthan budget 2024: राजस्थान सरकार के बजट 2024 पर बीजेपी नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बाड़मेर से युवा भाजपा नेता और जिला परिषद सदस्य नरपत राज ने भी नई सरकार के पहले बजट को सर्वस्पर्शी बताया है. 

फाइल फोटो.

Rajasthan budget 2024: राजस्थान सरकार बजट 2024 को शानदार और सर्वस्पर्शी बताते हुए युवा भाजपा नेता और जिला परिषद सदस्य नरपत राज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र और राज्य सरकार आम जन के हित में कर रही है कार्य.

सबका विकास मूल मंत्र

राजस्थान में भजनलाल सरकार के पहले बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए युवा भाजपा नेता एवं जिला परिषद सदस्य नरपतराज मूंढ ने बजट 2024 को शानदार, सर्वस्पर्शी और सभी वर्गों के कल्याण को सुनिश्चित करने वाला बताया. नरपत राज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र और प्रदेश की दोनों डबल इंजन भाजपा सरकारें बेहतरीन कार्य कर रही है,

आज का बजट प्रदेशहित और जनहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सब का साथ सबका विकास मूल मंत्र को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.बजट में किसानों,युवाओं,महिलाओं,ग्रामीण क्षेत्र के विकास को केंद्र में रखा गया है.

1000 करोड़ रु. का ऐलान किया गया

युवा भाजपा नेता एवं जिला परिषद सदस्य नरपत राज ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार है,यह प्रत्येक व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए काम कर रही है.इसी दिशा में आज के बजट में विद्यालयों औऱ महाविद्यालय के लिए 1000 करोड़ का एलान किया गया है. स्टेट रोड फंड में 1500 करोड़ का अतिरिक्त फंड और बिजली संकट को दूर करने के लिए प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के तहत पांच लाख घऱों में सोलर पैनल की घोषणा सराहनीय है, इससे 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिल सकेगी.

युवाओं के लिए 70,000 पदों पर भर्ती की घोषणा शानदार पहल है

नल से जल के लिए 15 हजार करोड़ का एलान,किसानों के लिए 2000 करोड़ के एग्रीकल्चर फंड और युवाओं के लिए 70,000 पदों पर भर्ती की घोषणा शानदार पहल है.

ये भी पढ़ें- सीकर कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, निस्तारण के दिए आदेश

 

Trending news