Rajasthan- ज्योति मिर्धा के बीजेपी में शामिल होने पर हरीश चौधरी ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866341

Rajasthan- ज्योति मिर्धा के बीजेपी में शामिल होने पर हरीश चौधरी ने दिया ये बड़ा बयान

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज जाट नेता स्व नाथूराम मिर्धा की पोती और नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा भाजपा में शामिल हो गई है. नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के बीजेपी में शामिल होने के बाद बायतु विधायक हरिश चौधरी ने उनपर बड़ा बयान दिया है.

 Jyoti Mridha

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज जाट नेता स्व नाथूराम मिर्धा की पोती और नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा भाजपा में शामिल हो गई है.  पूर्व सांसद मिर्धा केभाजपा में शामिल होने के बाद उनके  करीबी और कांग्रेस पार्टी से बायतु विधायक हरीश चौधरी की इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है.

ये भी पढ़ें-  राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, जाट नेता ज्योति मिर्धा BJP में शामिल, हनुमान बेनीवाल की बढ़ेंगी मुश्किलें 

इस मामले पर हरीश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस किसी व्यक्ति से नहीं बनी है, कांग्रेस एक सोच है, एक विचारधारा है, हमारे पास विरासत है, वह कांग्रेस है. राहुल गांधी, हमारे देश और दुनिया को समझाना चाह रहे हैं कि व्यक्ति से बड़ी चीज है सोच और यह झटके हमारी सोच को लगे हैं.

आगे  हरीश चौधरी ने कहा कि कोई व्यक्ति आये, कोई व्यक्ति जाए इससे देश और कांग्रेस को कोई नफा नुकसान नहीं है. चुनाव के समय कई लोग राजनीतिक दल छोड़कर दूसरे दलों में शामिल होते हैं, यह उनके व्यक्तिगत निर्णय है. मेरे व्यक्तिगत ज्योति जी से अच्छे संबंध थे. और जो लोग राजनीतिक रूप से मेरे खिलाफ व्यक्तिगत चुनाव लड़े हैं उनसे भी मेरे अच्छे रिश्ते है. यही नेहरू जी की सोच थी.

 हरीश चौधरी ने कहा कि ज्योति मिर्धा ने भाजपा ज्वाइन करते समय कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं वह उनका व्यक्तिगत अनुभव हो सकता है. मेरा व्यक्तिगत अनुभव है कि कांग्रेस में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है और हर किसी की बात सुनी जाती है.

ये भी पढ़ें-KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

 

Trending news