Rajasthan News: जीते-जी बन गया मृत्यु प्रमाण पत्र, खुद को जिंदा साबित करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम, दहशत में पूरा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2349931

Rajasthan News: जीते-जी बन गया मृत्यु प्रमाण पत्र, खुद को जिंदा साबित करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम, दहशत में पूरा...

Rajasthan Crime News: बालोतरा जिले के बेरा धरणा गांव में आरोपी व्यक्ति बाबूराम ने खुद को जिंदा साबित करने के लिए अपराध से का रास्ता चुना. उसने गत 19 जुलाई को सरकारी स्कूल में घुसकर अध्यापकों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना से गांव में हडकंप मच गया. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बालोतरा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति ने अपने खौफनाक कदम से सबको हैरान कर दिया. आरोपी व्यक्ति बाबूराम ने सरकारी स्कूल में प्रिंसीपल और टीचर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, इसकी वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे. 

 

आरोपी बाबूराम ने यह कदम खुद को जिंदा साबित करने के लिए उठाया. बाबूराम का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवा दिया गया है. जिससे बाबूराम खुद को जिंदा साबित करने के लिए ये सब कर रहा है. बाबूराम ने पहले भी खुद को जिंदा साबित करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है.

सरकारी स्कूल में शिक्षकों पर किया हमला

बालोतरा जिले के बेरा धरणा गांव में आरोपी व्यक्ति बाबूराम ने खुद को जिंदा साबित करने के लिए अपराध से का रास्ता चुना. उसने गत 19 जुलाई को सरकारी स्कूल में घुसकर अध्यापकों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना से गांव में हडकंप मच गया. 

यह भी पढ़ें- क्या था राजस्थान का पुराना नाम, कैसे हुआ विलय और बदला नाम...

साथ ही लोगों में दहशत का माहौल भी बन गया. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी और साक्ष्य जुटाएं. इसके बाद मामले में पुलिस ने ट्रेस करते हुए आरोपी बाबूराम को सोमवार शाम को गिरफ्तार किया. इस दौरान आरोपी से पूछताछ में पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. जिसको सुनकर पुलिस के होश उड़ गए.

स्कूल के बच्चों को बंधक बनाने का था विचार

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले भी खुद को जिंदा साबित करने के लिए अपने मिठोड़ा गांव में मोबाइल टावर पर चढ़ गया था. आरोपी का कहना है कि वह अपने जिंदा होने का प्रमाण देना चाहता है कि वो अभी जिंदा है, लेकिन उसे अभी तक सफलता नहीं मिली. बाबूलाल ने बताया कि वह बीते दिनों रोजगार की तलाश में गुजरात गया था, लेकिन वहां उसे रोजगार नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें- Nagaur News: होटल मालिक पर जानलेवा हमला और अपहरण करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद वह वापस अपने गांव सिवाना आ गया. जहां उसने खुद को जिंदा साबित करने के लिए प्रशासन को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की धमकी दी. इस बीच स्कूल को देखकर उसके दिमाग में बच्चों को बंधक बनाने का विचार आया, लेकिन इस दौरान ही उसने स्कूल के प्रिंसिपल और अध्यापक को चाकू मारकर घायल कर दिया.

खुद को जिंदा साबित करने के लिए उठाया खौफनाक कदम

आरोपी बाबूराम को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे घटना की गहनता से पूछताछ कि तो उसके जवाब से पुलिस भी चौंक गई. आरोपी ने बताया कि उसका मृत्यु का प्रमाण पत्र बना हुआ है और उसे मृत घोषित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: कांग्रेस सरकार में भर्ती हुए 1 लाख शिक्षकों के डिग्री की होगी जांच!

इस कारण वह परेशान है, उसको डर है कि उसकी पत्नी और बच्चों के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए. कहीं उसकी संपत्ति को कोई खुर्दबुर्द ना कर दे. इस डर से आरोपी बाबूराम खुद को जिंदा साबित करने के लिए अपराध करना चाहता था, ताकि सबको पता लग सके कि वह जिंदा है.

Trending news