राजस्थान की यह लड़की रेतीली पिच पर लगा रही चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1570966

राजस्थान की यह लड़की रेतीली पिच पर लगा रही चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर की रहने वाली और कक्षा आठवी में पढ़ने वाली मूमल मेहर बैटिंग के साथ जबरदस्त बॉलर भी है. इनके खेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इनका वीडियो कई बड़े नेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर चुके हैं. 

राजस्थान की यह लड़की रेतीली पिच पर लगा रही चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर के छोटे से गांव की रहने वाली 15 साल की लड़की मूमल मेहर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रविवार को शाम को एक ट्विटर यूजर ने मूमल मेहर का यह वीडियो ट्विट किया था, जिसके बाद से ही वीडियो देश भर में तहलका मचा रहा है. 

यह वायरल हो रहे वीडियो में बाड़मेर के कानासर गांव की 15 साल की लड़की मूमल मेहर रेत में क्रिकेट खेलती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है और आग की तरह फैल रहा है. 

पूरे भारत में वायरल हो रहा वीडियो 
इस वीडियो को पूरे भारत में धड़ाधड़ लोग शेयर कर रहे है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और भारत सरकार से इस लड़की को और इसके टैलेंट को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. 

जिला स्तर पर मूमल क्रिकेट खेल चुकी है 
बाड़मेर के छोटे से गांव की मूमल मेहर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कानासर में आठवी क्लास में पढ़ती है. मूमल मेहर बैटिंग के साथ एक जबरदस्त बॉलर भी हैं. मूमल मेहर के भाई अब्दुल रजाक ने बताया कि मूमल जिला स्तर पर क्रिकेट खेल चुकी हैं और उसने अपने खेल से बड़े-बड़ों को हैरत में डाल दिया है. 

मूमल मेहर के पिता है एक किसान 
मूमल मेहर के पिता एक किसान है, उनके घर की स्थिति ठीक नहीं है इसलिए वह मूमल को किसी अकेडमी में नहीं भेज सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसके लिए सरकार से कुछ मदद मिल जाए तो उनकी बेटी देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर सकती है.  उन्होंने बताया कि मूमल की चाचा की लड़की अनिशा जोधपुर में क्रिकेट सीखने की क्लास ले रही है. 

कई बड़े मंत्री-विधायक ने शेयर किया वीडियो 
बहरहाल मूमल मेहर यह वीडियो कई बड़े मंत्री, विधायक और लाखों लोग शेयर कर चुके हैं. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कैलाश चौधरी समेत कई बीजेपी और कांग्रेस के नेता इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर चुके हैं और बाड़मेर की इस बेटी की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर के सांसद कैलाश चौधरी ने शेयर किया वीडियो

आजाद सिंह राठौर ने किया शेयर

मूमल मेहर के इस वीडियो को जब इंस्टा पर अपलोड किया गया तो यह वायरल हो गया. 31 जनवरी को वीडियो पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 60 लाख लोग इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं. इसी तरह के कई वीडियो अपलोड किए गए है, जिन पर लाखों व्यूज हैं. 

Trending news