Sheo: मुनाबाव बॉर्डर पर जवानों के साथ कैलाश चौधरी ने मनाई दीपावली, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Sheo: मुनाबाव बॉर्डर पर जवानों के साथ कैलाश चौधरी ने मनाई दीपावली, कही ये बड़ी बात

सेना के जवानों के बीच आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैलाश चौधरी ने कहा कि देश दुनिया में दीपोत्सव पर्व को लेकर उत्सव और उमंग का माहौल है. 

Sheo: मुनाबाव बॉर्डर पर जवानों के साथ कैलाश चौधरी ने मनाई दीपावली, कही ये बड़ी बात

Sheo: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी प्रकाश पर्व दीपावली के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए. सुबह केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भारत पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित मुनाबाव गांव में पहुंचकर 13वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों एवं जवानों से मुलाकात कर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी.

इस दौरान कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सेना के जवानों को मिठाई खिलाई तथा पटाखे फोड़कर प्रकाश पर्व की खुशी का इजहार किया. सेना के जवानों के बीच आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैलाश चौधरी ने कहा कि देश दुनिया में दीपोत्सव पर्व को लेकर उत्सव और उमंग का माहौल है. वहीं सरहद पर हमारे सीमा प्रहरी दिन-रात सुरक्षा में लगे हुए है, ताकि हम चैन से दीपोत्सव का आनंद उठा सकें.

इसके बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने को बालोतरा के गृहक्षेत्र बालोतरा के बाजार में व्यापारियों की दुकानों और कार्यकर्ताओं के घर पहुंचकर दीपावली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि प्रकाश और खुशियों के पावन महापर्व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सभी का आशीर्वाद, स्नेह एवं साथ ही मेरी शक्ति है. दीपों का यह उत्सव आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं आरोग्य का एक नया प्रकाश लेकर आए. मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आप सभी पर सदैव बना रहे.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अपने बालोतरा निवास स्थान पर आयोजित दीपावली स्नेह मिलन समारोह के माध्यम से संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से पहुंचे जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं एवं आमजन से मुलाकात कर सभी को दीपावली का रामा शामा किया तथा मिठाई खिलाकर प्रकाश पर्व की खुशी मनाई. स्नेह मिलन के दौरान कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सभी को मिलजुल कर दीपावली त्योहार मनाना चाहिए. अपने परिवार के अलावा ऐसे लोगों के साथ भी त्योहार मनाएं जो असहाय एवं अपनों से दूर हैं. त्योहार की खुशियों में सभी को शामिल करें.

ये भी पढ़ें- 27 साल में फिर से दिवाली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण, गोविंददेव जी की झांकियों के समय में हुआ परिवर्तन, अन्नकूट गोवर्धन पूजा कल

 

Trending news