दबंगों से परेशान दंपती SP से बोले- साहब न्याय नहीं दिला सकते तो हमें गोली मार दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446254

दबंगों से परेशान दंपती SP से बोले- साहब न्याय नहीं दिला सकते तो हमें गोली मार दो

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के बुजुर्ग दंपती ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कहा साहब न्याय नहीं दिला सकते हो तो हमें गोली मार दो.

दबंगों से परेशान दंपती SP से बोले- साहब न्याय नहीं दिला सकते तो हमें गोली मार दो

Barmer: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार पर जानलेवा हमला कर उनकी जमीन हड़पने के मामले में 2 महीने से पीड़ित बुजुर्ग दंपत्ति न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों की चौखट पर दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों की पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की है और आरोपी लगातार पीड़ित बुजुर्ग दंपती और उनके बच्चों को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. जिसके बाद बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कहा साहब न्याय नहीं दिला सकते हो तो हमें गोली मार दो.

यह भी पढ़ेंः सनक: पत्नी को दूसरे की बाइक पर जाता देख, पति ने मोटरसाइकिल चालक को मार दी गोली

बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मां-बाप पीड़ित दंपति ने गुरुवार को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को ज्ञापन सौंपकर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की है. पीड़ित दंपती ने बताया कि 10 सितंबर को गांव के ही दबंगों ने उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर मारपीट की और उनकी नाबालिग पुत्री से बदसलूकी कर बेटे को जान से मारने का प्रयास किया. उसका मोबाइल छीन लिया इसका 14 सितंबर को सदर थाने में पीड़ित दंपति ने मामला दर्ज करवाया लेकिन राजनीतिक संरक्षण और दबंगों के रसूख के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आरोपी खुलेआम घूम कर पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः हेलमेट पहन कर हथियारबंद लुटेरों ने SBI में की लूट, काउंटर पर बंदूक तान ले उड़े 3 लाख

दलित बुजुर्ग दंपति का कहना है कि दबंगों ने जमीन हड़प कर चारों तरफ बाउंड्री खड़ी कर दी और अब उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है बच्चों की स्कूल तक छूट गई है कई बार पुलिस अधिकारियों के आगे हाथ जोड़कर न्याय की भीख मांगी लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी हमारी सुनने को तैयार नहीं है और राजनीतिक दबाव के चलते कोई कार्यवाही नहीं हो रही है. गुरुवार को बुजुर्ग दंपति ने पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर अपना दर्द बयां किया और आंखों में आंसू लिए रुधे हुए गले से दलित दम्पत्ति ने कहा साहब अगर न्याय नहीं दिला सकते हो तो कम से कम हमें गोली से मर दो. और अब अत्याचार हम सहन नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ेंः अकाउंटेंट के घर से मिले 1 किलो सोने के बिस्किट, ACB की टीमों का 3 ठिकानों पर छापा

Trending news