जन आक्रोश यात्रा में नांद गांव पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, देखिए लोगों के साथ योगाभ्यास की तस्वीरें
Advertisement

जन आक्रोश यात्रा में नांद गांव पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, देखिए लोगों के साथ योगाभ्यास की तस्वीरें

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रात्रि विश्राम के लिए सरपंच प्रतिनिधि राणाराम जाणी के घर चौखानियों की ढाणी पहुंचे. इस दौरान वे सुबह जल्दी उठकर ग्रामवासियों के साथ योगाभ्यास करते नजर आये.

कैलाश चौधरी योगाभ्यास करते नजर आये.

Barmer News: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के तहत बाड़मेर विधानसभा के बिशाला मण्डल की नांद ग्राम पंचायत में शुक्रवार के अन्तिम पड़ाव के बाद रात्रि प्रवास चौखानियों की ढाणी, नांद में किया. ग्राम पंचायत मुख्यालय नांद में भाजपा की जन आक्रोश जनसभा को संबोधित करने के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रात्रि विश्राम के लिए सरपंच प्रतिनिधि राणाराम जाणी के घर चौखानियों की ढाणी पहुंचे. इस दौरान वे सुबह जल्दी उठकर ग्रामवासियों के साथ योगाभ्यास करते नजर आये.

यहां केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने देर रात तक स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामवासियों के साथ हथाई के दौरान ग्रामीण क्षेत्र का विकास करवाने तथा क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी ली तथा समुचित समाधान को लेकर आश्वस्त किया.

कांग्रेस सरकार के कुशासन से हर वर्ग परेशान- कैलाश चौधरी

रात्रि चौपाल को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि 2018 में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा किए गए जिन हवाई वादों के सहारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गठित हुई थी. उसका एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है, प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कुशासन से हर वर्ग परेशान है. खराब कानून व्यवस्था के कारण आमजन का जीना दूभर हो गया है. कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं होने के कारण किसान तथा बेरोजगारी चरम पर होने के कारण युवा वर्ग गहलोत सरकार से खफा है.

मोदी सरकार द्वारा कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया

कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रहित एवं जनहित में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के कारण देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है. साथ ही पिछले 8 साल में मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियों से भारत का पूरी दुनिया में निरंतर गौरव बढ़ रहा है. मोदी सरकार ने राष्ट्रहित एवं जनहित में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, आयुष्मान भारत, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी क्रांतिकारी योजनाओं से विकास को अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- दल-बदल पर जयराम रमेश की खरी-खरी, कहा- पार्टी से कोई जाए तो वापस नहीं लेना चाहिए

सुबह जल्दी उठकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने ग्रामवासियों के साथ योगाभ्यास किया और बेहतर स्वास्थ्य के लिए योग को जीवन में अपनाने का आह्वान किया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी आगामी कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए बाड़मेर रवाना हुए. यहां से वे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ गडरा रोड में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचेंगे.

Trending news