वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहे युवक को लगा करंट, अस्पताल में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200205

वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहे युवक को लगा करंट, अस्पताल में तोड़ा दम

बाड़मेर शहर के सदर थाने के पास टाउनशिप रोड पर एक वेल्डिंग की दुकान में अचानक  एक युवक को करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक को आसपास के लोगों ने  बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीरा

  • Barmer: बाड़मेर शहर के सदर थाने के पास टाउनशिप रोड पर एक वेल्डिंग की दुकान में अचानक  एक युवक को करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक को आसपास के लोगों ने  बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 
  • यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर, किस जाति के दावे में है दम ?
  • जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के इंदिरा नगर के रहने वाले गोपाल सिंह अपनी वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहा था.  इस दौरान अचानक ही शार्ट सर्किट हुआ और वह करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
  •  घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.  वहीं, घटना की जानकारी के बाद परिजन और समाज के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और मोर्चरी के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Trending Photos

वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहे युवक को लगा करंट, अस्पताल में तोड़ा दम

Barmer: बाड़मेर शहर के सदर थाने के पास टाउनशिप रोड पर एक वेल्डिंग की दुकान में अचानक  एक युवक को करंट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक को आसपास के लोगों ने  बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ेः सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजपूत थे या गुर्जर, किस जाति के दावे में है दम ?

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के इंदिरा नगर के रहने वाले गोपाल सिंह अपनी वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहा था.  इस दौरान अचानक ही शार्ट सर्किट हुआ और वह करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.  वहीं, घटना की जानकारी के बाद परिजन और समाज के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और मोर्चरी के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

 

Trending news