भरतपुर में चोरी करने आए थे 'भैंस', ग्रामीणों ने पीछे से पकड़ा और कर दी धुनाई, आई गंभीर चोटें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1574193

भरतपुर में चोरी करने आए थे 'भैंस', ग्रामीणों ने पीछे से पकड़ा और कर दी धुनाई, आई गंभीर चोटें

Bharatpur News : भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र के गांव राधानगरी में भैंस चोरी करने आए तीन चोरों को ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया कामां पुलिस को मौके पर बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. 

भरतपुर में चोरी करने आए थे 'भैंस', ग्रामीणों ने पीछे से पकड़ा और कर दी धुनाई, आई गंभीर चोटें

Bharatpur News :  भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र के गांव राधानगरी में भैंस चोरी करने आए तीन चोरों को ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया कामां पुलिस को मौके पर बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. चोरों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने चोरों को बन्द कर जमकर पिटाई की जिससे उनके सिर व शरीर पर गम्भीर चोटें आई हैं. पुलिस ने चोरों का मेडिकल भी कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव राधानगरी में देर रात को 5 चोर भैंस चोरी करने आए थे चोरों ने भैंस चोरी भी कर ली और चोरी के पश्चात भैंसो को लेकर जंगलों की ओर रवाना हो गए इसी दौरान ग्रामीणों को भैंस चोरी होने की भनक लग गई ग्रामीणों ने पीछा कर जंगलों में चोरों को घेर लिया कशमकश में दो चोर भागने में सफल रहे जबकि तीन चोरों को ग्रामीण पकड़कर गांव ले आए और कमरे में बंद कर उनकी पिटाई की और कामां थाना पुलिस को सौंप दिया.

मामले में थाना प्रभारी कामां रामकिशन यादव ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव राधानगरी में लियाकत पुत्र फज्जू के यहां से चोरों ने भैंस चोरी की थी. भैंस चोरी करने आये चोरों को ग्रामीण ने पकड़ लिया व उनकी पिटाई कर दी है जिस पर पुलिस ने चोरों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल ले जाकर उनका मेडीकल कराया है. गिरफ्तार आरोपी चेतराम पुत्र डालचंद पंडित सुनहरा, सोनू पुत्र सतवीर ठाकुर सुनहरा व राजवीर पुत्र गोविंदा इकलहरा है. इनमें से जो डालचंद नाम का आरोपी है वह आदतन अपराधी है डीग में पुलिस पर पहले भी फायर कर चुका है.

ये भी पढ़ें..

CM के दांव पर PM मोदी ने फेंका दहला, 13 जिलों का मुद्दा गहलोत के पाले में डाला

अशोक गहलोत और सचिन पायलट बनेंगे एक दूसरे के 'हम'राही, बदले हालात में दिए ये बड़े संकेत

Trending news