Kota Crime: रामगंजमंडी में दिनदहाड़े गुंडई का मामला आया सामने, बदमाश ने व्यापारी पर तलवार से ताबड़तोड हमला कर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2480615

Kota Crime: रामगंजमंडी में दिनदहाड़े गुंडई का मामला आया सामने, बदमाश ने व्यापारी पर तलवार से ताबड़तोड हमला कर...

Kota Crime: कोटा जिले में रामगंजमंडी के एक व्यापारी पर बदमाश ने तलवार से ताबड़तोड वार कर दिया. जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. बदमाश तलवार लेकर दुकान में पहुंचा और आते ही सीधा तलवार से व्यापारी पर हमला कर दिया. सुरेश उद्योग शॉप पर व्यापारी सुरेश गर्ग काम कर रहे थे. शनिवार करीब रात 9 बजे एक बदमाश धारदार तलवार लेकर आया और जानलेवा हमला कर दिया.

Kota Crime

Kota Crime: राजस्थान के कोटा जिले में रामगंजमंडी के एक व्यापारी पर बदमाश ने तलवार से ताबड़तोड वार कर दिया. जिससे व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. बदमाश तलवार लेकर दुकान में पहुंचा और आते ही सीधा तलवार से व्यापारी पर हमला कर दिया. जिसने धारदार तलवार से करीब एक के बाद एक 8 वार किए और तलवार को वहीं छोड़कर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी ने दी दस्तक, दिन में गर्मी का एहसास...

मामला शहर की कृषि उपज मंडी का है. जहां सुरेश उद्योग शॉप पर व्यापारी सुरेश गर्ग काम कर रहे थे. शनिवार करीब रात 9 बजे एक बदमाश धारदार तलवार लेकर आया और जानलेवा हमला कर दिया. जिससे व्यापारी सुरेश गर्ग गंभीर रूप से घायल हुए. जिनको रामगंज मंडी हॉस्पिटल से झालावाड़ रेफर कर दिया. वहीं मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

मामले में घायल व्यापारी सुरेश गर्ग ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे दुकान से मुंशी गया. इतने में थोड़ी ही देर में एक युवक आया, जिसके हाथों में धारदार तलवार थी. जिसने बिना कुछ बोले-पूछे तलवार से वार करने लगा. जिससे व्यापारी लहूलुहान हो गया. वहीं धारदार तलवार को घटना स्थल पर छोड़कर अज्ञात बदमाश फरार हो गया. 

 

व्यापारी का कहना है कि जिनसे हमला किया है, उसे पहली बार देखा ना किसी से दुश्मनी है और ना ही रंजिश पता ही नहीं चला. वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई. जहां बदमाश व्यापारी पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला करता हुआ नजर आया है. अब पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

 

मामले में थाना एसआई अशोक मीणा ने बताया कि कृषि उपज मंडी में दुकान में घुसकर व्यापारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात बदमाश तलवार से हमला कर फरार हुआ है. मौके से हथियार तलवार को बरामद किया है. वहीं व्यापारी के हाथ और सिर में गंभीर चोट आई. जिनका झालावाड़ हॉस्पिटल में ईलाज चल रहा है. पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Trending news