भरतपुरः छात्रसंघ चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, रैलियां निकालकर दिखा रहे दमखम
Advertisement

भरतपुरः छात्रसंघ चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, रैलियां निकालकर दिखा रहे दमखम

राजस्थान में छात्र संघ के चुनावों के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल किये गए. भरतपुर संभाग के सबसे बड़े महारानी श्री जया कॉलेज और आरडी गर्ल्स कॉलेज में भी आज छात्र - छात्राओं द्वारा नामांकन दाखिल किया है. 

भरतपुरः छात्रसंघ चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, रैलियां निकालकर दिखा रहे दमखम

भरतपुरः  राजस्थान में छात्र संघ के चुनावों के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल किये गए. भरतपुर संभाग के सबसे बड़े महारानी श्री जया कॉलेज और आरडी गर्ल्स कॉलेज में भी आज छात्र - छात्राओं द्वारा नामांकन दाखिल किया है. महारानी श्री जया कॉलेज में NSUI से कौशल फौजदार और ABVP से पवन चिकसाना मैदान में हैं, तो वहीं आरडी गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई को प्रत्याशी नहीं मिला. एबीवीपी से आसना फौजदार तो निर्दलीय ख़ुशी सोलंकी के बीच होगा अध्यक्ष पद के लिये मुकाबला.

भरतपुर छात्रसंघ चुनावों के लिए आज सोमवार को 10 बजे से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई.  NSUI, ABVP और निर्दलीय प्रत्याशियों के पैनल नामांकन करने के लिए पहुंचे. इसके अलावा छात्रों द्वारा कॉलेज के अंदर रैलियां निकालकर दमखम दिखाया जा रहा है.

एमएसजे कॉलेज से ABVP से अध्यक्ष पद के लिए पवन चिकसाना ने नामांकन दाखिल किया है. महासचिव पद के लिए वीरेंद्र गुर्जर ने नामांकन दाखिल किया है. गौरव लुधावई उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं. गौरव सिनसिनवार ने सयुंक्त सचिव के लिए नामांकन दाखिल किया है.

वहीं एनएसयूआई ने महारानी श्री जया कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए कौशल फौजदार, उपाध्यक्ष पद के लिए कर्मवीर फौजदार, महासचिव पद के लिए मुकेश गुर्जर और संयुक्त सचिव के लिए कपिल को उम्मीदवार बनाया गया है.

भरतपुर संभाग के सबसे बड़े आरडी गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं ने डीजे पर डांस करते नामांकन करने पहुंची. आरडी गर्ल्स कॉलेज से ABVP से ख़ुशी सोलंकी ने टिकट मांगी थी लेकिन जब टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय मैदान में उतर गईं. ABVP से आशना फौजदार अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है. उपाध्यक्ष पद के संस्कृति, हंसिका संयुक्त सचिव पद के लिए मैदान में उतरी हैं. आरडी गर्ल्स कॉलेज से एनएसयूआई का कोई भी दावेदार मैदान में नहीं है.

Reporter- Devendra Singh

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता

Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है

 

Trending news