Deeg News: डीएम श्रुति भारद्वाज ने संभाला पदभार, जिला अस्पताल में लगाई क्लास, मचा हड़कंप
Advertisement

Deeg News: डीएम श्रुति भारद्वाज ने संभाला पदभार, जिला अस्पताल में लगाई क्लास, मचा हड़कंप

 Deeg News: नव नियुक्त कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने संभाला डीग कलेक्टर का पदभार,पदभार संभालते ही कलक्टर भारद्वाज के तीखे तेवर,डीग जिला अस्पताल पहुंच कर किया निरीक्षण

Deeg News: डीएम श्रुति भारद्वाज ने संभाला पदभार, जिला अस्पताल में लगाई क्लास, मचा हड़कंप

Deeg News: नव नियुक्त कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने संभाला डीग कलेक्टर का पदभार,पदभार संभालते ही कलक्टर भारद्वाज के तीखे तेवर,डीग जिला अस्पताल पहुंच कर किया निरीक्षण,निरीक्षण के बाद डीग अस्पताल प्रशासन व डॉक्टर्स कर्मचारियों की लगाई क्लास,अस्पताल में बदहाल सफाई व्यवस्था और दुर्गंध को लेकर बोली कलेक्टर मैडम,मरीज को और बीमार करने के लिये कर रहे हो क्या काम? इतने बदतर हालत,कोई सफाई कर्मी भी नहीं है ,कलक्टर मैडम के तीखे तेवर देख बगलें झांकने लगे डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ.

बीमार करने के लिये कर रहे हो क्या काम?

नव नियुक्त कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने संभाला डीग कलक्टर का पदभार,पदभार संभालते ही कलक्टर भारद्वाज के तीखे तेवर,डीग जिला अस्पताल पहुंच कर किया निरीक्षण,निरीक्षण के बाद डीग अस्पताल प्रशासन व डॉक्टर्स कर्मचारियों की लगाई क्लास,अस्पताल में बदहाल सफाई व्यवस्था और दुर्गंध को लेकर बोली कलक्टर मैडम.मरीज को और बीमार करने के लिये कर रहे हो क्या काम?

7 दिन का समय है 

इतने बदतर हालत ,कोई सफाई कर्मी भी नहीं है ,कलेक्टर मैडम के तीखे तेवर देख बगलें झांकने लगे डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ.कलेक्टर मैडम ने अस्पताल प्रशासन व सीएमएचओ डॉ मानसिंह को दिए सख्त निर्देश,7 दिन का समय है डीग जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को करो दुरस्त,अन्यथा कार्यवाही के लिये रहो तैयार.

कलेक्टर ने बारीकी से देखी अस्पताल की व्यवस्था

इस अस्पताल को जिला स्तर का अस्पताल बनाओ,अस्पताल का फस्ट इंप्रेशन सुधारो ,यह अस्पताल जैसा लगे ,बिल्डिंग में कुछ व्यवस्थाओं को लेकर नगर परिषद कमिश्नर को दिए निर्देश.कलेक्टर मैडम के तीखे तेवर देख अस्पताल में मरीज व कार्मिकों में चर्चा ,आज लगा कि डीग अब बन गया है जिला,डीग जिला बनने के बाद पहली बार किसी कलेक्टर ने बारीकी से देखी अस्पताल की व्यवस्था.

Reporter- Devendra Singh

 

ये भी पढ़ें- ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 

Trending news