बयाना: जमीन विवाद में विस्फोटक लगाकर लोगों ने उड़ा दी 2 दुकानें, खेतों में गिरा मलबा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401763

बयाना: जमीन विवाद में विस्फोटक लगाकर लोगों ने उड़ा दी 2 दुकानें, खेतों में गिरा मलबा

पीड़िता मीना ने बताया कि उसने 2016 में किशोरी से जमीन खरीदी थी, जिसकी किशोरी ने रजिस्ट्री भी करा दी थी लेकिन गजेन्द्र के मामा कहते हैं कि यह जमीन हमारी है. तूने दुकानें क्यों बनाई है. ये व्यक्ति पहले कई बार झगड़ा कर चुके हैं.

बयाना: जमीन विवाद में विस्फोटक लगाकर लोगों ने उड़ा दी 2 दुकानें, खेतों में गिरा मलबा

Bayana: भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में जमीन के विवाद के चलते कुछ लोगों ने विस्फोटक लगाकर एक व्यक्ति की दुकानें उड़ा दीं. धमाका इतना तेज था कि दुकान का मलबा खेतों में जाकर गिरा. धमाके की आवाज सुन दुकान के मालिक मौके पर पहुंचे तो दोनों दुकानें तहस-नहस हो चुकी थी.

रुदावल थाना अधिकारी प्रेम सिंह ने बताया कि गांव लखनपुर निवासी मीना ने शिकायत देते हुए बताया उसकी लखनपुर के बाहर रूपवास रोड पर दो पक्की दुकानें हैं. वह रात को दुकानें बंद कर अपने घर गई थी. दुकानों के पास ही उनका मकान है. सुबह करीब 5 बजे अचानक जोरदार धमाके की आवाज आई, लेकिन वह आवाज सुनकर सो गई. सुबह जब वह करीब 6 बजे घूमने के लिए घर से निकली तो दोनों दुकानें तहस नहस थी. वहां पर पास में गजेंद्र निवासी बढेरा खड़ा था. 

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

उसके साथ लखनपुर के रहने वाले मान चंद, किशोरी, झम्मन, घनश्याम, जवाहर, मनीष, फूलसिंह, सत्यपाल, पिंटू, पप्पी, लुक्का लोधा, जगन, राजू भी साथ थे. उनके हाथों में ब्लास्टिंग का सामान था. जब हमने शोर-शराबा किया तो ये लोग मौके से भाग गए. ब्लास्टिंग करने से पहले गजेन्द्र ने सुबह 4:40 बजे मेरे पुत्र राजन के मोबाइल पर फोन करके पूछा कि तू इस समय कहां पर है. इसके बाद फोन काट दिया.

मीना ने बताया कि उसने 2016 में किशोरी से जमीन खरीदी थी, जिसकी किशोरी ने रजिस्ट्री भी करा दी थी लेकिन गजेन्द्र के मामा कहते हैं कि यह जमीन हमारी है. तूने दुकानें क्यों बनाई है. ये व्यक्ति पहले कई बार झगड़ा कर चुके हैं.

यह भी पढे़ं- धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

Reporter- Devendra Singh

 

Trending news