मुर्गे की बलि, नींबू काटकर और अगरबत्ती के साथ जलती चिता पर 4 तांत्रिक कर रहे थे तांत्रिक क्रिया, जानिए क्या है सनसनीखेज पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2360876

मुर्गे की बलि, नींबू काटकर और अगरबत्ती के साथ जलती चिता पर 4 तांत्रिक कर रहे थे तांत्रिक क्रिया, जानिए क्या है सनसनीखेज पूरा मामला

Rajasthan Crime: जलती चिता पर चार तांत्रिक, तांत्रिक क्रिया कर रहे थे. तांत्रिक मुर्गे की बलि, नींबू काटकर और अगरबत्ती के साथ क्रिया कर रहे थे. जानिए पूरा मामला क्या है.

symbolic picture

Bharatpur News: भरतपुर जिले के रूपवास थाना इलाके में एक जलती पर चिता पर 4 लोगों द्वारा तांत्रिक क्रिया करने का मामला सामने आया है. जैसे ही चारों तांत्रिक को एक व्यक्ति ने देखा तो, वह चिता के पास पहुंचा.तो चारों तांत्रिक व्यक्ति के पीछे चाकू लेकर मारने के लिए दौड़े. तब व्यक्ति ने शोर मचाया तो, आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. जिसके बाद चारों तांत्रिक वहां से भागने लगे लेकिन, लोगों ने एक तांत्रिक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

रूपवास के रामनगर इलाके के रहने वाले लक्ष्मण ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया कि 28 जुलाई को उसके छोटे भाई सुन्दर का सिलिकोसिस से निधन हो गया था. जिसके शव का अंतिम संस्कार पहाड़पुर गांव के श्मशान में किया गया. गांव के लोग सुन्दर के शव का अंतिम संस्कार करके अपने घर चले आये लेकिन, सुंदर का साला कैलाशी शमशान के दूर एक पेड़ के नीचे बैठा रहा. कैलाशी ने दूर से देखा तो चार व्यक्ति सुंदर की चिता के पास पहुंचे.
उसमें से एक व्यक्ति का नाम भिक्को था, दूसरे व्यक्ति का नाम अरुण था उनके साथ दो व्यक्ति और भी थे. वह सुंदर की चिता को उखाड़ रहे थे. जिसके बाद वह मुर्गे की बलि देकर नींबू काटकर अगरबत्ती जलाकर तांत्रिक क्रिया कर रहे थे. जब कैलाशी इन लोगों के पास पहुंचा तो, चारों लोगों ने वहां रखी के मटकी तोड़ दी. जिसके बाद चाक़ू लेकर कैलाशी के पीछे दौड़ने लगे. कैलाशी वहां से शोर मचाते हुए वहां से भागने लगा.

आसपास के खेतों में कुछ लोग काम कर रहे थे. वह तभी कैलाशी की तरफ भागे. तभी चारों तांत्रिक आसपास के लोगों को देखकर भागने लगे. आसपास काम कर रहे लोग चारों तांत्रिक के पीछे भागे. जिसमें से तीन तो फरार हो गए. एक तांत्रिक को आसपास के लोगों से मदद से पकड़ लिया गया. जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

रूपवास थाने के हैड कांस्टेबिल बच्चू सिंह का कहना है कि 28 जुलाई को रामनगर निवासी सुंदर की सिलिकोसिस से मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने सुंदर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था. उसके अंतिम संस्कार करने के बाद खनुआ के कुछ लोग तांत्रिक विद्या करते मिले. वह जली हुई लाश पर पहुंचे. वह सुंदर की लाश पर तांत्रिक विद्या करने लगे. जिसमें से एक व्यक्ति को गांव वालों ने पकड़ लिया. उन्होंने शिकायत दी है जिसके बाद मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Chanakya Niti: पुरुषों को अपनाने चाहिए जीवन में ये 5 गुण, हर कोई होगा आकर्षित

Vastu Tips: गृह क्लेश और आमदनी बढ़ाने के लिए घर के मंदिर में बनाए ये 3 शुभ चिन्ह, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर!

Trending news