जगन गुर्जर के संपर्क में रहने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद
Advertisement

जगन गुर्जर के संपर्क में रहने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद


जिले के धौलपुर विधानसभा पर इनामी बदमाश जगन गुर्जर की तलाश को लेकर पुलिस लगातार उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश देकर उसकी तलाश कर रही है. साथ ही बदमाश जगन गुर्जर के द्वारा वीडियो वायरल करने वालों पर भी पुलिस शिकंजा कसती जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में युवक रामब्रज गुर्जर

Dholpur: जिले के धौलपुर विधानसभा पर इनामी बदमाश जगन गुर्जर की तलाश को लेकर पुलिस लगातार उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश देकर उसकी तलाश कर रही है. साथ ही बदमाश जगन गुर्जर के द्वारा वीडियो वायरल करने वालों पर भी पुलिस शिकंजा कसती जा रही है. इस कड़ी में कोतवाली थाना पुलिस ने एक युवक को पकड़ा जो जगन के संपर्क का बताया गया है. इसके द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया था. साथ ही एक अवैध पुलिस वर्दी के साथ वीडियो वायरल किया जिसको कोतवाली थाना पुलिस ने मोरोली गांव मोड़ से गिरफ्तार किया. जिसके कब्जे से एक अवैध तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए. धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 15 हजार के इनामी जगन गुर्जर के वीडियो वायरल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः भाई ने अपनी शादी के लिए नाबालिग बहन की अधेड़ उम्र व्यक्ति से करा दी शादी, और फिर हुआ ये
थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि जगन गुर्जर द्वारा बाड़ी विधायक को धमकी दिए जाने के वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किए गए युवक से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. 22 जनवरी को जगन गुर्जर द्वारा जारी किए गए वीडियो में बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद दूसरे वीडियो में भी जगन गुर्जर ने गाली-गलौच की. एक के बाद एक दो वीडियो वायरल होने के बाद एसपी शिवराज मीणा ने वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

थाना प्रभारी ने बताया कि साइबर सेल की मदद से वीडियो वायरल करने के आरोप में मोरोली निवासी युवक रामब्रज गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि युवक के मोबाइल में उसके खुद के फोटो पुलिस की वर्दी में मिले हैं. जिस वर्दी को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Report: Bhanu Sharma

Trending news