बाप से जान बचाने की गुहार लगा रही प्रेग्नेंट बेटी पहुंची एसपी ऑफिस, बोली- लव मैरिज करने से हैं नाराज
Advertisement

बाप से जान बचाने की गुहार लगा रही प्रेग्नेंट बेटी पहुंची एसपी ऑफिस, बोली- लव मैरिज करने से हैं नाराज

28 जुलाई को लड़की के पिता ने ऑटो से कुचलकर अपनी बेटी और दामाद को मारने की कोशिश की थी. अब इस घटना का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेटी अपने बाप से जान बचाकर भागती नजर आ रही है और आरोपी पिता बेटी को मारने के लिए दौड़ रहा है.

प्रेग्नेंट बेटी पहुंची एसपी ऑफिस.

Bharatpur: भरतपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके के रहने वाले दो अलग-अलग समुदाय के लड़का-लड़की को प्रेम विवाह करने के बाद अब उन्हें जान का खतरा सता रहा है. जिसके चलते प्रेमी युगल ने एडीएम प्रशासन बीना महावर के सामने उपस्थित होकर सुरक्षा की गुहार लगाई है साथ ही एसपी भरतपुर को कार्यवाही के निर्देश दिये हैं.

दोनों अलग अलग धर्म और सम्प्रदाय के युगल प्रेमी
गौरतलब है कि 28 जुलाई को लड़की के पिता ने ऑटो से कुचलकर अपनी बेटी और दामाद को मारने की कोशिश की थी. अब इस घटना का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेटी अपने बाप से जान बचाकर भागती नजर आ रही है और आरोपी पिता बेटी को मारने के लिए दौड़ रहा है. इस घटना का मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज होने के बाद भी अब लड़का-लड़की दोनों को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं क्योंकि दोनों अलग अलग धर्म और सम्प्रदाय के हैं.

भरतपुर शहर के रहने वाले हैं ये प्रमी
भरतपुर शहर के नमक कटरा के रहने वाले नरेंद्र सैनी ने बताया की उसके घर के पास एक नगमा नाम की लड़की रहती थी. पास में मकान होने के कारण दोनों की मुलाकात अक्सर छत पर होती रहती थी. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और दोनों फोन पर बात करने लगे. प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों ने शादी करने की कसमें खा ली. जिसके बाद नरेंद्र सैनी 22 फरवरी को नगमा के साथ भाग कर शादी कर ली.

कोर्ट ने दी थी शादी करने की इजाजत
लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण का कोतवाली में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने नरेंद्र व नगमा को जयपुर से दस्तयाब कर लिया लेकिन दोनों बालिग थे इसलिए कोर्ट ने जब लड़की से मर्जी पूछी तो उसने लड़के के साथ रहने और जाने की बात करते हुए प्रेम विवाह का हवाला दिया. जिस पर कोर्ट ने लड़की को लड़के के साथ भेजने के आदेश दे दिए लेकिन इस बात से लड़की के परिजन खफा हो गए और लड़की को जान से मारने की धमकी दे डाली और 28 जुलाई की घटना सामने आई.

3 महीने की गर्भवती है नगमा 
28 जुलाई को नरेंद्र अपनी पत्नी नगमा को दिखाने के लिए अस्पताल लेकर जा रहा था. नगमा 3 महीने की गर्भवती है. रास्ते में नगमा के पिता इस्लाम खां ने दोनों को देख लिया. इस्लाम ऑटो चलाता है वह ऑटो लेकर दोनों के पीछे पड़ गया.

बाप बन बैठे जान के दुश्मन
नरेंद्र नगमा को लेकर बाइक से गोपालगढ़ स्थित एक जूस की दुकान पर पहुंचा. जब तक नरेंद्र और नगमा बाइक से उतर भी नहीं पाए इतने में इस्लाम ने ऑटो से उनकी बाइक को टक्कर मार दी. नरेंद्र और नगमा गिर गए, वह उठ कर भागने लगे इतने में इस्लाम ने दोबारा नगमा को टक्कर मार दी. नगमा के चिल्लाने के बाद वहां काफी लोग इकट्ठे हो गए.  इतने में इस्लाम ऑटो से कट्टा निकालकर नरेंद्र की तरफ आया लेकिन लोगों की भीड़ को देख इस्लाम ऑटो लेकर वहां से भाग गया. नगमा गर्भवती है और उसके काफी चोटें आईं हैं.

पति को जान से मारने की मिल रही धमकियां
घटना के बाद नगमा ने मथुरा गेट थाने में पिता के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज करवा दिया. जिस पर पुलिस ने पिता को शांति भंग के आरोप में हवालात में बंद भी कर दिया लेकिन बाहर आने के बाद फिर से नगमा का पिता और उसके समुदाय के लोग नगमा और उसके पति को जान से मारने की धमकियां देने लगे. जब नगमा को लगा की उसकी जान को खतरा है तो वह आज एडीएम प्रशासन बीना महावर के पास पहुंची और अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें- सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू, मध्यप्रदेश से जोड़ने वाली सड़क दो महीने में उखड़ी

दोनों पति-पत्नी कार्यालय पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाया
मामले में एडीएम बीना महावर का कहना है कि आज दोनों पति-पत्नी कार्यालय आएं और सुरक्षा की गुहार लगाई है. उनका कहना था कि लड़की के पिता से जान माल का खतरा है. इस मामले में लड़की के पिता को पहले ही पाबंद किया जा चुका है. SHO को भी दोनों की जान माल की सुरक्षा के लिए लिखा जा चुका है लेकिन अब यह शिकायत लेकर आए जिसके बाद एसपी को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए हैं.

भरतपुर जिले की खबर पढ़ने के लिए  क्लिक  करें

Trending news