भरतपुर: झाड़ियों में चीख रही थी मासूम, घरवालों को देख फरार हुआ दरिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2091560

भरतपुर: झाड़ियों में चीख रही थी मासूम, घरवालों को देख फरार हुआ दरिंदा

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में बुधवार को एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में आरोपी बिहार का बताया जा रहा है. 

भरतपुर: झाड़ियों में चीख रही थी मासूम, घरवालों को देख फरार हुआ दरिंदा

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बुधवार को एक महिला अपनी 8 साल की पोती के साथ गाय को रोटी खिलाने के लिए गई थी. वहीं, छोटी बच्ची ने अपनी दादी से कहा कि वह घर वापस जा रही है. 

ऐसे में जब बच्ची अकेल अपने घर की ओर जा रही थी तभी रास्ते में उसे एक शख्स मिला, जो बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  

इसके बाद जब बच्ची की दादी घर पहुंची तो उसे अपनी पोती वहां नहीं मिली. इसी के चलते बच्ची की मां और दादी ने बच्ची को अपने घर के आस-पास काफी देर तक खोजा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं जब वे दोनों ढूंढ़ते हुए जा रही थी, तो उनको झाड़ियों में से बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी. 

जब बच्ची की दादी और मां को बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी, तो उन्होंने वहां देखा कि एक शख्स बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था. वहीं, घरवालों को आते देख वह व्यक्ति मौके से फरार हो गया. 

मथुरा गेट थाना की है वारदात 
जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके का है. यहां बुधवार को एक 8 साल की बच्ची के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म किया. इस मामले को लेकर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज जारी है और मेडिकल जांच करवाई गई. 

बिहार का है आरोपी 
इस मामले को लेकर सिटी सीओ नगेन्द्र सिंह ने बताया कि एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले की रिपोर्ट दर्ज हुई, जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल जांच करवाई गई और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 22 साल है, जिसका नाम प्रमोद जाटव है और वह बिहार का रहने वाला है. आरोपी भरतपुर में खानाबदोश जीवन जी रहा है. उसने मंदिर के रास्ते से आ रही बच्ची का उठाया और उसके साथ रेप किया. 

यह भी पढ़ेंः Bundi News: शादी में मिले दो गहरे जख्म, बारात पहुंचने से पहले चाचा की मौत, फिर दादी ने भी तोड़ा दम..

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में छाए बादल, जयपुर के साथ इन जिलों में बारिश-ओले का अलर्ट

Trending news