तिवाड़ी ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना,रीट में हुई चीट सहित विधायकों की लूट की छूट की कही बात
topStories1rajasthan1467957

तिवाड़ी ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना,रीट में हुई चीट सहित विधायकों की लूट की छूट की कही बात

राजस्थान में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की शुरआत कल जयपुर में रास्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा कर चुके हैं और अब राजस्थान की सभी 200 विधानसभाओं में भी यह रथयात्रा शुरू होने जा रही है. 

तिवाड़ी ने साधा कांग्रेस सरकार पर निशाना,रीट में हुई चीट सहित विधायकों की लूट की छूट की कही बात

Bharatpur: राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी आज अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे . जहां उन्होंने महाराजा सूरजमल को नमन करते हुए उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किये और भाजपा जन आक्रोश यात्रा के रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान राज्यसभा सासंद घनश्याम तिवाड़ी ने हाल ही में टीवी सीरयल अहिल्याबाई में महाराजा सूरजमल के व्यक्तित्व को कायर दिखाए जाने पर दुख जताया और कहा कि अहिल्याबाई महान थी लेकिन महाराजा सूरजमल को कायर दिखाया जाना बहुत ग़लत है.

उन्होंने कहा कि भरतपुर के महाराजा सूरजमल को ना तो मुगल जीत पाए ना मराठा और ना ही अंग्रेज . वह अजेय योद्धा थे. इसके लिये उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलकर महापुरषों के इतिहास के साथ टीवी और फ़िल्म निर्माताओ द्वारा की जा रही छेड़छाड़ को रोकने के लिये नियम कायदे बनाने की बात कहते हुए मामले को राज्यसभा में उठाने की बात कही और कहा कि राजस्थान भक्ति व शक्ति की धरती है.

राजस्थान में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की शुरआत कल जयपुर में रास्ट्रीय अध्य्क्ष जेपी नड्डा कर चुके हैं और अब राजस्थान की सभी 200 विधानसभाओं में भी यह रथयात्रा शुरू होने जा रही है. इसी कड़ी में आज भरतपुर में जन आक्रोश यात्रा के 7 विधानसभाओं के रथों को भाजपा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

इस अवसर पर तिवाड़ी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह पहली सरकार है जहां विधायकों को लूट की खुली छूट मिली हुई है ,विधायक ठेकेदार बन गए है.तिवाड़ी ने रीट में हुई चीट पर बोलते हुए कहा कि युवाओं के भविष्य से किस तरह इस सरकार ने खिलवाड़ किया वह किसी से छुपा हुआ नहीं है . कैसे रीट का पेपर लीक हुआ ,यह सबको पता है और इसमें भरतपुर के एक व्यक्ति का हाथ है जिसकी सिफारिश पर प्राइवेट व्यक्तियों को प्रश्न पत्र के डबल लॉक की चाबी सौंपी गई.

बिना नाम लिए रीट परीक्षा में धांधली के लिये भरतपुर शहर विधायक व राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को उन्होंने ठहराया. उन्होंने कहा कि युवाओं के सपनो के साथ राजस्थान में खिलवाड़ हो रहा है 8 परीक्षाओ के पैपर लीक हो गए लेकिन सरकार ने सिर्फ छोटी मछलियों को पकड़ा बड़ी मछलियां अब भी बाहर घूम रही है .इससे युवाओं में आक्रोश है जिसको भाजपा अब जन तिवाड़ी ने भरस्टाचार को लेकर भी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में एसीबी ने कलक्टर -एसपी तक पकड़े लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई क्योंकि इसकी जड़ें सरकार में बैठे लोगों तक हैं . इस लिये आजतक ऐसे मामलों में सरकार ने अभियोजन स्वीकृति ही नहीं दी.

Reporter-Devendra Singh

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

Trending news