Bhilwara: भारत जोड़ने की बजाय पहले कांग्रेस पार्टी को जोड़ें राहुल गांधी- ओम माथुर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443039

Bhilwara: भारत जोड़ने की बजाय पहले कांग्रेस पार्टी को जोड़ें राहुल गांधी- ओम माथुर

Bhilwara News: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा की राहुल गांधी को भारत जोड़ने की बजाय पहले कांग्रेस पार्टी की जोड़ना चाहिए. 

Bhilwara: भारत जोड़ने की बजाय पहले कांग्रेस पार्टी को जोड़ें राहुल गांधी- ओम माथुर

Bhilwara: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने अपने एक दिवसीय भीलवाड़ा दौरे के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा की राहुल गांधी को भारत जोड़ने की बजाय पहले कांग्रेस पार्टी की जोड़ना चाहिए. राजस्थान में एक कुर्सी से चिपका रहना चाहता है, तो दूसरा उखाड़ना चाहता.

उन्होंने इस दौरान सरदार शहर में हो रहे उपचुनाव के संबंध में बात करते हुए कहा कि सरदारशहर हमेशा से भाजपा के लिए कमजोर सीट रहा है लेकिन इस बार कार्यकर्ताओं को एक रोड मैप दिया गया है और उसी के आधार पर जीत की उम्मीद के साथ मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें- झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

बीजेपी नेता ओम माथुर का भीलवाड़ा पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली और शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी के नेतृत्व में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सर्किट हाउस में फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की पिछले 4 साल में राजस्थान का बुरा हाल है और आने वाले समय में इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेंकना है.

यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

इस दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए माथुर ने गहलोत और सचिन पायलट का बिना नाम लिए जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा की राहुल गांधी देश जोड़ने के लिए यात्रा निकाल रहे है, लेकिन उन्हें देश नही कांग्रेस को जोड़ने के लिए प्रयास करना चाहिए. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए कहा की राजस्थान में एक कुर्सी से चिपके रहना चाहता है तो दूसरा कुर्सी को हड़पना चाहता है, उस चक्कर में राजस्थान की जनता परेशान हो रही है. इसलिए हम सबका दायित्व है, आने वाले समय में जो भी कमल का फूल लेकर आएगा, उसको जीताकर भेजना है.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

उन्होंने कार्यर्ताओ से कहा की अब मैं अन्याय नहीं होने दूंगा, राजस्थान के लिए मुझे चाहे किसी से भी लड़ना पड़े, मैं तैयार हूं. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि कि यहां अब किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा. सरदार शहर उपचुनाव के विषय में मीडिया से चर्चा करते हुए माथुर ने कहा की सरदारशहर भाजपा के लिए हमेशा से कमजोर सीट रहा है, मैं 23 साल से राजस्थान से बाहर हू इस वक्त सरदारशहर के विषय में आधिकारिक बात तो नहीं कह सकता, लेकिन निश्चित रूप से इस बार बदलाव होगा.

उन्होंने उम्मीदवार के निर्णय के विषय में कहा की भाजपा में उम्मीदवार का निर्णय संगठन करता है, चुनाव के दौरान सभी की आकांक्षाएं होती है. उन्होंने कहा की भाजपा हर चुनाव को महत्वपूर्ण चुनाव मान कर मैदान में उतरती है. हमारे यहां कार्यकर्ताओ को महत्व दिया जाता है.

ओम माथुर के भीलवाड़ा पहुंचने पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के साथ शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी और सभापति राकेश पाठक, उपसभापति रामलाल योगी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की सर्किट हाउस में भव्य स्वागत के बाद वह भीलवाड़ा में ही एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए उसके बाद चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हो गए.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news