जहाजपुर: युवक ने अपनी ही दुकान में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420151

जहाजपुर: युवक ने अपनी ही दुकान में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

Jahazpur: जहाजपुर की गुड्डा पंचायत के फतेहपुरा चौराहा पर मीट और मछली की दुकान लगाने वाले युवक ने अपनी ही दुकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

फांसी लगाकर की आत्महत्या

Jahazpur: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र की गुड्डा पंचायत के फतेहपुरा चौराहा पर मीट और मछली की दुकान लगाने वाले युवक ने अपनी ही दुकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और मृतक युवक के लटक रहे शव को ग्रामीणों की मदद से फंदे से नीचे उतरवाकर जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

जहाजपुर थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के फतेहपुरा चौराहा पर एक युवक विकास पिता गजेंद्र सहनी निवासी बिहार राज्य ने अपनी ही दुकान में लगे पंखे के कड़े पर लटक कर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में कर जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मौत मोर्चरी में रखवाया और मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी. 

यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है

जिसके बाद आज परिजन जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं अमृत के परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार जहाजपुर श्मशान में ही किया, क्योंकि मृतक के शव को बिहार नहीं ले जाया जा सकता और मृतक को मरे 4 दिन हो गए थे.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र

8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया

Trending news