Bhilwara News: धार्मिक स्थलों पर हो रही संपत्ति संबंधी अपराधों का खुलासा, पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263471

Bhilwara News: धार्मिक स्थलों पर हो रही संपत्ति संबंधी अपराधों का खुलासा, पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार

Bhilwara latest News: भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में धार्मिक स्थलों पर हो रही संपत्ति संबंधी अपराधों का खुलासा हुआ है. पुलिस टीम ने विभिन्न वारदात स्थलों का निरीक्षण किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. 

 

Bhilwara News

Bhilwara latest News: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में धार्मिक स्थलों पर हो रही संपत्ति संबंधी अपराधों का खुलासा हुआ है. जिसमें चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक राजन दृश्यंत आई.पी.एस. के निर्देशानुसार आसींद थाना क्षेत्र में धार्मिक स्थलों पर हो रही चोरी और नकबजनी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था. टीम ने विभिन्न वारदात स्थलों का निरीक्षण किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 

मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर ग्राम सुलवाड़ा के जंगलों में छिपे चार संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपियों ने मंदिरों में चोरी और नकबजनी की पांच वारदातों को कबूल किया. जिसमें देवनारायण मंदिर बामणी आरोपी पप्पू कुमावत ने मंदिर में रंगाई का काम करते हुए रैकी की और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर एक छत्र, एक इन्वर्टर और दो बैटरी चोरी कर ली.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer News: दो दिवसीय वन्यजीव गणना का हुआ समापन

भगवान देवनारायण मंदिर, मालासेरी में चारों आरोपियों ने रात में मंदिर में घुसकर सीसीटीवी कैमरों को ढककर एक मुकुट चोरी कर लिया. चारभुजा मंदिर और चामुंडा माता मंदिर बामणी  पप्पू कुमावत ने दोनों मंदिरों की रैकी की और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर दो पीतल की मूर्तियां और तीन चांदी के छत्र चोरी कर लिए. मंदिर साबदड़ा पप्पू कुमावत और मुकेश ढोली ने मंदिर से एक बांसुरी और एक छत्र चोरी कर लिया और उन्हें महेन्द्र उर्फ मीनू और पुसालाल उर्फ परसराम को बेच दिया. 

देवडूंगरी मंदिर दौलतगढ़ में महेन्द्र उर्फ मीनू और पप्पू कुमावत ने मंदिर से पानी की मोटर चुरा ली और उसे मुकेश ढोली को बेचने के लिए दे दिया. गिरफ्तार आरोपी पप्पू कुमार उर्फ कन्हैयालाल 27 वर्ष निवासी सुलवाड़ा, मुकेश ढोली 21 वर्ष निवासी सुलवाड़ा, पुसालाल उर्फ परसराम 29 वर्ष निवासी सुलवाड़ा, महेन्द्र कुमार उर्फ मीनू 32 वर्ष निवासी सुलवाड़ा को गिरफ्तार किया गया है. 

Trending news