भीलवाड़ा: 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगा विद्यालय भवन, मंत्री धीरज गुर्जर ने किया शिलान्यास
Advertisement

भीलवाड़ा: 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगा विद्यालय भवन, मंत्री धीरज गुर्जर ने किया शिलान्यास

भीलवाड़ा: 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से विद्यालय भवन बनेगा. मंत्री धीरज गुर्जर ने इसका शिलान्यास किया.सोला खेड़ा गांव में राज्य मंत्री धीरज गुर्जर ने 6 विकास कार्यों का लोकार्पण किया.

भीलवाड़ा: 4 करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगा विद्यालय भवन, मंत्री धीरज गुर्जर ने किया शिलान्यास

Jahazpur, Bhilwara News: कोठाज में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भवन निर्माण हेतु लंबे समय बाद भूमि अलॉटमेंट के बाद अब यहां 4 करोड़ 49 लाख की लागत से विद्यालय भवन का निर्माण होगा.

करोड़ों की लागत से बनने वाले इस विद्यालय भवन का शिलान्यास राज्य मंत्री धीरज गुर्जर ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद पट्टिका का अनावरण कर तथा फीता काटकर किया. इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री धीरज गुर्जर ने कहा है कि विद्यालय निर्माण के लिए पर्याप्त भूमि उपलब्ध नहीं हो पाने की वजह से करीबन 15 वर्षों से यह काम अटका हुआ था. प्रयास करके विद्यालय निर्माण हेतु भूमि भी उपलब्ध करवाई तथा हाथों-हाथ विद्यालय भवन निर्माण हेतु 4 करोड़ 49 लाख की लागत से अब यहां नवनिर्मित विद्यालय भवन का निर्माण होगा.

सरकार का सपना है कि सुदूर गांव में बैठे ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थियों को समुचित शिक्षा मिले.राज्य मंत्री गुर्जर ने इस मौके पर कहा कि विकास कार्य में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.विद्यालय भवन निर्माण हेतु चार करोड़ 49 लाख की स्वीकृति दिलाई जाने पर कार्यवाहक प्रधानाचार्य जीतमल धाकड़ सहित मौजूदा शिक्षको ने गुर्जर का माला और साफा पहनाकर गर्म जोशी से स्वागत किया.

कोठाज को दी 2 माह में दूसरी सौगात

सरपंच गोपाल सिंह कानावत ने बताया कि राज्य मंत्री गुर्जर ने कोठाज पंचायत क्षेत्र के विकास हेतु दो महीने पहले 7 करोड़ के विकास कार्य की घोषणा की थी. जिसमें चारों तरफ सड़कों का निर्माण सहित अन्य विकास के काम होगें और अब 2 माह बाद फिर विद्यालय भवन निर्माण हेतु 4 करोड़ 49 लाख की स्वीकृति दिलवाई है.दो महीने बाद ही गुर्जर ने कोठाज पंचायत क्षेत्र को दूसरी यह बड़ी सौगात दी है.

विकास कार्य से प्रभावित होकर छीतर सिंह जी का खेड़ा निवासी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मुलसिंह राजपूत ने धीरज गुर्जर का दामन थाम लिया है.इस मौके पर राज्य मंत्री गुर्जर ने मूलसिंह का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया है.

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

Trending news