पीएम मोदी की अजमेर में सभा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली बैठक, कही ये बड़ी बात
Advertisement

पीएम मोदी की अजमेर में सभा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली बैठक, कही ये बड़ी बात

भीलवाड़ा न्यूज: पीएम नरेंद्र मोदी की अजमेर में सभा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भीलवाड़ा में बैठक ली. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी की अजमेर में सभा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ली बैठक, कही ये बड़ी बात

Bhilwara: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 31 मई को अजमेर यात्रा की तैयारियों को लेकर भीलवाड़ा जिले के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं की बैठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में भीलवाड़ा भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई. इस दौरान जोशी ने कहा कि 9 वर्ष की देश की पहली सभा अजमेर में आयोजित हो रही है. वहीं राहुल गांधी के संसद के बयान को लेकर भी उन्होंने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जो काम 60 वर्ष में नहीं हो पाया वह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले 9 वर्ष में हुआ है. इसीलिए भाजपा आंकड़ों के दावों के साथ कहती है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि भारत सरकार के ऐतिहासिक 9 वर्ष का पहला कार्यक्रम राजस्थान की वीर धरा पर हो रहा है. जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर आ रहे हैं. 9 वर्ष की ऐतिहासिक उपलब्धियों को लेकर देश की पहली सभा राजस्थान को मिली है. यह राजस्थान का सौभाग्य है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद नया संसद भवन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकार्पण किया है. 

केंद्र सरकार की गिनाई योजनाएं

जोशी ने भारत सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि देश में चाहे ग्रामीण , शहरी विकास , आधारभूत संरचना, शिक्षा, चिकित्सा , सीमा की सुरक्षा हो हर मुद्दे पर देश आगे बढ़ा है. वहीं दुनिया में भी भारत का वैभव बढ़ा है. आज भारत टॉप 5 की अर्थव्यवस्था में पहुंचा है और आने वाले 3 वर्ष में भारत टॉप 3 की अर्थव्यवस्था में पहुंचेगा . जो काम 60 वर्ष में नहीं हो पाया वह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले 9 वर्ष में हुआ है. इसीलिए भाजपा आंकड़ों के दावों के साथ कहती है इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाएं गिनाई.

पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे जगतपिता ब्रह्मा मंदिर में दर्शन

वहीं पीएम मोदी के अजमेर कार्यक्रम को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगतपिता ब्रह्मा के दर्शन कर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जो ऐतिहासिक जनसभा होगी. इस सभा में 10 जिले में 8 लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व राजनेता पहुंचेंगे. इन 10 जिले में 45 विधानसभाओं की जनता पहुंचेगी .

संसद के लोकार्पण के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि राज्याभिषेक पूरा हुआ है जिस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पलटवार करते हुए की मुझे लगता है कि राहुल गांधी को अब कोई गंभीर नहीं ले रहा हैं, वह ऐसे व्यक्ति हैं जो देश में भी झूठ बोलते हैं और देश के बाहर जाकर भी झूठ बोलते हैं. उन्होंने विदेश में जाकर भी कहा की मेरा माइक बंद कर दिया था जबकि राहुल गांधी 1 घंटे से भी ज्यादा पार्लियामेंट में बोले थे . राहुल गांधी देश को नीचा दिखाने का काम विदेश में जाकर कर रहे हैं. वहीं सेना का मनोबल भी कम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news