भीलवाड़ा: सरेआम पंडित का सरफोड़ के लूटी नकदी, पहले भी दे चुके कई वारदातों को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426785

भीलवाड़ा: सरेआम पंडित का सरफोड़ के लूटी नकदी, पहले भी दे चुके कई वारदातों को अंजाम

भीलवाड़ा शहर के दो थाना क्षेत्र सदर और सुभाष नगर में बीती रात को बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया.

भीलवाड़ा: सरेआम पंडित का सरफोड़ के लूटी नकदी, पहले भी दे चुके कई वारदातों को अंजाम

Bhilwara: भीलवाड़ा शहर के दो थाना क्षेत्र सदर और सुभाष नगर में बीती रात को बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. इन बदमाशो ने टंकी के बालाजी आश्रम से कुछ ही दूरी पर स्थित कामधेनु बालाजी आश्रम में घुसकर ना सिर्फ पंडित के साथ मारपीट की बल्कि नगदी मोबाइल भी लूट कर फरार हो गए. 

यही नहीं इन लुटेरों ने पंडित के साथ अन्य 3 लोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिया जिन्हें उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सदर सीओ रामचन्द्र चौधरी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने क्षेत्र मारपीट और लूट की वारदात को अंजाम दिया है, जिसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है. वही तपन कुमार नाम के युवक ने बताया कि वह तड़के दिल्ली से भीलवाड़ा आया था और उसका मित्र भारत सिंह कार लेकर उसे लेने आया. उसे भी लुटेरों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह कार भगाकर निकाला.

3 अन्य लोगों से की लूट

कामधेनु बालाजी ट्रस्ट के अध्यक्ष अमित काबरा ने बताया कि टंकी के बालाजी से आगे कामधेनु बालाजी आश्रम में लुटेरों ने कमरे की जाली तोड़ी और अंदर प्रवेश कर पंडित हरदेश के साथ मारपीट करते हुए उनके सिर पर वार किया. जिससे वह लहूलुहान हो गए और उनके सिर पर 30 से ज्यादा टांके आये हैं, लुटेरे आश्रम से 15 हजार रुपये की नगदी भी लूट कर ले गए. इसी तरह ब्यावर बुकिंग के निकट फेरी लगाकर कंबल बेचने वाले कालू बंजारा के साथ भी इन लुटेरों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया, जबकि कोठारी नदी के किनारे नींबू मिर्च बेचने निकले चौथमल माली पर लुटेरों ने हमला कर मोबाइल और नगदी लूट ले गए. 

 संत समाज में भारी रोष 

लुटेरों के हमले से घायल पंडित सहित इन तीनों को उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लुटेरों की तलाश में टीमों का गठन करते हुए मामले की जांच शुरू की है. वही पंडित पर हुए हमले को लेकर संत समाज में भारी रोष व्याप्त है. संकट मोचन हनुमान मंदिर के महंत बाबू गिरी और हाथी भाटा आश्रम के महंत संत दास महाराज ने 7 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क पर उतर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Reporter: Dilshad Khan

ये भी पढ़ें: मिस कॉल के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गुस्साई बीवी ने पी लिया जहर

जयपुर: शादी समारोह बना युवक का आखिरी जश्न, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

 

 

Trending news