जयपुर: शादी समारोह बना युवक का आखिरी जश्न, शरीर पर मिले कई चोट के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1426578

जयपुर: शादी समारोह बना युवक का आखिरी जश्न, शरीर पर मिले कई चोट के निशान

Kotputli Crime News: कोटपूतली शहर में दोस्तों के साथ शादी समारोह में गए एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक विकास कोटपूतली के बड़ाबास मोहल्ले का रहने वाला था. 

युवक की हुई मौत

Kotputli: जयपुर के कोटपूतली शहर में दोस्तों के साथ शादी समारोह में गए एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक विकास कोटपूतली के बड़ाबास मोहल्ले का रहने वाला था. उसके शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. मृतक के परिजनों ने पुलिस को नामजद रिपोर्ट दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है.

साथ ही परिजन BDM अस्पताल में धरने पर बैठ गए हैं. परिजनों के मुताबिक युवक विकास शुक्रवार शाम को अपने दोस्तों के साथ शादी समारोह का नाम लेकर गया था जो देर रात तक घर नहीं पहुंचा. शनिवार सुबह को हेमराज ने परिजनों को आकर विकास के अस्पताल में होने की बात कही. इस पर परिजन कोटपूतली के BDM अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में राहुल और नवरतन सोनी मिले. उन्होंने विकास की मौत होने और शव मोर्चरी में होने की बात कही. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

बता दें क  इसके बाद परिजनों ने विकास की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को नामजद हत्या का मामला दर्ज करवाया. इधर, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वह शव नहीं लेंगे. फिलहाल पुलिस परिजनों से समझाईश कर रही है. मौके पर परिजनों सहित मोर्चरी के सामने सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news