ग्राम विकास अधिकारी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 45 लाख हड़पे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399369

ग्राम विकास अधिकारी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 45 लाख हड़पे

हिला ग्राम विकास अधिकारी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और ब्लैकमेल कर 45 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने पांच व्यक्ति और एक महिला के खिलाफ आसींद थाने में मामला दर्ज कराया.

ग्राम विकास अधिकारी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 45 लाख हड़पे

Asind: आसींद में महिला ग्राम विकास अधिकारी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और ब्लैकमेल कर 45 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने पांच व्यक्ति और एक महिला के खिलाफ आसींद थाने में मामला दर्ज कराया. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए सुरक्षा की भी मांग की है. 16 अक्टूबर को एक महिला ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट कर जातिगत गाली गलौज और अपशब्दों का प्रयोग किया गया.

सनसनीखेज: लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई हुए लापता, सब्जी बेचकर पेट पालता था पिता

साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रुपए हड़पने का मामला आसींद थाने में दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि आसींद निवासी वीरसिंह, सतवीर सिंह, भंवर सिंह गुर्जर, प्रसादी लाल गुर्जर, ब्रहम सिंह और मौसम देवी पत्नी वीर सिंह गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि विगत 2010 से लेकर अब तक 45 लाख रुपए हड़प लिए.

Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई

वह शारीरिक संबंध भी बनाकर ब्लैकमेल किया गया और आरोपियों द्वारा मारपीट करते हुए बैंक अकाउंट, पासबुक, चेक बुक, एटीएम कार्ड, एक बुलेट गाड़ी हड़प कर ले गए. उसने बताया कि जान से खत्म करने के लिए आसींद से भगाने के लिए आरोपियों द्वारा परेशान किया जा रहा है. पीड़िता ने कहा कि जान-माल की सुरक्षा की जाए, इस मामले की जांच आसींद पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मण राम भाकर को सौंपी गई है. जिसमें पुलिस जांच कर रही है.

Reporter- Dilshad Khan

Churu: दीपावली पर शहर के चूरू चैपाटी के आस-पास लगेगा सस्ता बाजार- सभापति पायल सैनी

 

Trending news